देवरिया: श्रीकृष्‍ण जन्माष्टमी के मौके पर झांकी के दौरान डीजे बजाने पर युवक की हत्‍या

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में देवरिया के बरहज क्षेत्र में डीजे बजाने को लेकर हुये विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गयी। वहीं मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। क्षेत्र में व्याप्त तनाव के मद्देनजर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस

देवरिया : उत्तर प्रदेश में देवरिया के बरहज क्षेत्र में डीजे बजाने को लेकर हुये विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गयी। क्षेत्र में व्याप्त तनाव के मद्देनजर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरहज कस्बे के पटेल नगर में जन्माष्टमी के मौके पर भगवान श्रीकृष्ण की झांकी रखी गई थी जिसमें शनिवार रात डीजे की धुन पर युवक नाच रहे थे।

यह भी पढ़ें: कोर्ट ने बाहुबली MLA अनंत सिंह को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेजा

 

यह भी पढ़ें: मिड डे मील में नमक-रोटी दिए जाने पर MLA ने बीएसए पर कार्रवाई के लिए सीएम से की शिकायत

डीजे बजाने को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई  और कुछ लोगों में मामूली कहासुनी  हुई जो की न जाने कब मारपीट में तब्दील हो गयी। इस बीच कुछ लोगों ने घर में घुसकर पटेल नगर निवासी सुमीत जायसवाल(24) की हत्या कर दी। जबकि उसे बचाने आये पिता मन्नू जायसवाल और उसके छोटे भाई को मारपीट कर घायल कर दिये। दोनो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: बैंक में नौकरी मौका, रिजर्व बैंक सहित कई बैंक ने निकाली बंपर वैकेंसी

बरहज पुलिस क्षेत्राधिकारी अम्बिका राम ने बताया कि बीती रात डीजे बजाने के विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले को सुलझा कर वापस चली गई थी। लेकिन रात करीब बजे के बाद डीजे बजाने के विवाद में कुछ लोगों ने सुमि‍त जायसवाल को लाठी डंडे से मारकर गम्भीर रूप घायल कर फरार हो गये। सुमि‍त की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान आज तड़के मृत्यु हो गयी।

यह भी पढ़ें: यूपी विधानसभा उपचुनाव: हमीरपुर में 23 को होगा मतदान, देखें कब आएगा परिणाम

घटनास्‍थल पर बिखरा पड़ा सामान 

पुलिस ने रविवार की सुबह तहरीर मिलने पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। इस पूरे घटना चक्र मे पुलिस  ने  नगर में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी और देवरिया में धारा 144 लागू की गई  है।

यह भी पढ़ें: छात्र नेता से राजनीतिक पारी शुरू करने वाले अरुण जेटली थे भाजपा के संकटमोचक

घटना के बाद कुछ लोगों द्वारा कस्बे में एक समुदाय के खिलाफ बवाल करने की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स के साथ जिलाधिकारी अमित किशोर और पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र मौके पर जमे हैं। पुलिस फोर्स कस्बे में गश्त कर रही है। घटनाक्षेत्र में तनाव भरी शांति है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …