बिहार: कोर्ट ने बाहुबली MLA अनंत सिंह को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेजा

डीएन ब्यूरो

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर छापेमारी में एके 47 मिलने के बाद से खोज चल रही थी। एक बार मोकामा के सरकारी आवास पर धरपकड़ भी की गई थी लेकिन फरार हो गए थे। बिहार पुलिस के द्वारा आज उन्‍हें पटना के बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया। उन्‍हें 14 दिन के लिए 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

बाहुबली विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)
बाहुबली विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)

पटना: भारी सुरक्षा के बीच बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आज पटना के बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया। उनके घर में छापेमारे के दौरान एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया था। कोर्ट में मामले की सुनवाई के बाद उन्‍हें 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

यह भी पढे़ं : महराजगंज: राज हत्‍याकांड में 2 माह बाद भी पुलिस जांच अधूरी, कैसे होगा खुलासा

अनंत सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली की साकेत अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। आधुनिक हथियार और विस्‍फोटक बरामद होने के बाद अनंत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्हें बाढ़ अदालत के प्रभारी एसीजेएम पंकज तिवारी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में पटना शहर स्थित बेउर जेल भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें: नेताओं से लेकर बॉलीवुड सितारों तक ने जताया दु:ख, ऐसे दी श्रद्धांजलि

 

सूत्रों के अनुसार अनंत सिंह को जेल के डिवीजन वार्ड में रखा गया है। इस वार्ड में अनंत सिंह को  एक चौकी, एक बेड, एक कुर्सी, एक टेबल और बिछावन दिया गया है। वार्ड में जाने से पहले जेल प्रशासन ने अनंत सिंह का मेडिकल जांच भी करवाया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार