महराजगंज: शर्मनाक, आधी रात मामला सुलझाने पहुंची पुलिस पर महिलाओं-बच्‍चों को पीटने का आरोप, एसपी से शिकायत

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के परसामलिक थाने के निपनियां गांव में पुलिस वालों ने आधी रात को रास्‍ते के मामले को निपटाने पहुंची। परिवारीजनों का आरोप है कि पुलिस वालों ने महिलाओं और बच्‍चों के साथ मारपीट की। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: प्रदेश सरकार के लिए कानून व्‍यवस्‍था का प्रश्‍न दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। आज प्रदेश के जिला महराजगंज में एसपी के पास एक महिला शिकायत लेकर पहुंची। उनका आरोप था कि जमीन के विवाद में परसामलिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने आधी रात को घर पर छापेमारी के दौरान महिलाओं बच्‍चों से अभद्रता करते हुए मारपीट की। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

महराजगंज के परसामलिक थाने से जुड़े निपनिया गांव में एक परिवार का अपने पड़ोसी से रास्‍ते को लेकर विवाद था। जिसको लेकर दबंग पड़ोसियों ने टिन सेट उखाड़कर फेंक दिया था। इस बात की सूचना पीड़ित परिवार ने पुल‍िस को दी थी। 

यह भी पढ़ें: स्कूल में खाना बनाते समय सिलेंडर से लगी भयंकर आग, कई लोग झुलसे

हालांकि शिकायत देने वाली ही रात में पुलिस ने पीड़ित के घर पर छापेमारी कर दी। पीड़ित परिवार का अरोप है कि छत पर सो रही महिलाओं को पुलिस वालों ने बाल पकड़कर घसीटा और अभद्रता की। इस दौरान छोटे-छोटे बच्‍चों से भी मारपीट की गई। 

यह भी पढ़ें: दुर्घटना में घायल पीड़िता की हालत में ज्यादा सुधार नहीं: डॉ. संदीप तिवारी

जब छापेमारी हुई उस दौरान घर में कोई पुरुष नहीं था। जिस पर पुलिस वाले घर में मौजूद सभी लोगों को थाने ले आए। इस पूरे मामले के बाद आज पीड़ित परिवार नौतवना सीओ के पास शिकायत लेकर पहुंचा था। जहां सीओ ने परिजनों को न्याय का आश्वासन दिया था। हालांकि पीड़ि‍तों का आरोप है कि सीओ यह कहना भी नहीं भूले थे आप लोग इधर उधर चक्कर काट रहे हैं, आप घर जाएं ऐसा कुछ नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें: मामूली सी बात पर दबंगो ने पति पत्नी को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

इसके बाद आज पीड़ित परिवार एसपी महराजगंज से मिलने पहुंचा था। एसपी ने उन्‍हें न्‍याय का भरोसा दिलाया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार