लखनऊ: प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत काम करने वाले रोड रोलर से दब कर दो बच्चियों की मौत

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत काम करने वाले रोड रोलर से दब कर दो मासूम बच्चियों की मौत। हादसे से आक्रोशित मजदूरों ने काम रोक कर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत काम करने वाले रोड रोलर से दब कर 2 बच्चियों की मौत का मामला सामने आया है। वहां काम करने वाले मजदूर की दो बच्चियों की रोड रोलर से दबकर दर्दनाक मौत हो गई है। जहां ये हादसा हुआ वहां, हरदोई रोड बसंत कुंज के पास प्रधानमंत्री आवास योजना का काम चल रहा था। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: आरोपियों को पूछताछ के बाद छोड़ने पर परिजनों ने की आत्मदाह की कोशिश, घंटो किया हंगामा

लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से यहां विकसित की जा रही बसंतकुंज योजना में 2400 प्रधानमंत्री आवासों का निर्माण दौरान रोड रोलर के चालक ने कानों में ईयरफोन लगाए थे। और तेज आवाज में गाना सुन रहा था। तेज आवाज में गाना सुन रहा चालक बच्चियों को पास पहुंचा और उन्हें कुचल दिया, जिससे दोनों बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: दबंगों ने स्वास्थ्य केंद्र पर आशा को पीटा, महिला ने एक को पकड़ा

इस हादसे के बाद वहां पर मौजूद मजदूरों ने गुस्से में काम करना बंद कर दिया। आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो मजदुरों को शांत कराया। पीड़ित परिवार ने आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार