महराजगंज: दबंगों ने स्वास्थ्य केंद्र पर आशा को पीटा, महिला ने एक को पकड़ा

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के नौतनवा क्षेत्र के रतनपुर ब्‍लॉक के समुदायिक स्वास्थ्‍य केन्द्र पर महिला को डिलीवरी के लिए लेकर पहुंची आशा कार्यकत्री पर दबंगों ने हमला कर दिया। उसे अस्पाल परिसर में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना के दौरान मौजूद लोगों ने एक को किसी तरह पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसका दूसरा साथी भाग गया।

आशा और अन्‍य लोग
आशा और अन्‍य लोग

नौतनवा (महराजगंज): जिले के नौतनवा क्षेत्र के रतनपुर ब्‍लॉक के समुदायिक स्वास्थ्‍य केन्द्र पर महिला को डिलीवरी के लिए लेकर पहुंची आशा कार्यकत्री पर दबंगों ने हमला कर दिया। उसे अस्पाल परिसर में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना के दौरान मौजूद लोगों ने एक को किसी तरह पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसका दूसरा साथी भाग गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट में आरोपी को तमंचे के साथ पकड़ा

प्राप्‍त जानकारी के बुधवार सुबह आठ बजे नौतनवा विकास खंड के गांव असुरैना टोला कुकेसर की एक महिला को डिलीवरी के लिए लेकर उसी गांव की आशा मनोरमा चौधरी समुदायिक स्वास्थ केन्द्र रतनपुर पहुंची। वह महिला के लिए पर्चा बनावा ही रहीं थी कि तभी वहां दो लोग बबलू गिरि और आकाश गिरी पहुंच गए और उनके मेडिकल स्‍टोर से दवाई खरीदने की जिद करने लगे। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में हनुमानगढ़ी से मुख्य चौराहे के बीच लग रहा है तेजी से निशान, बाई-पास बनाने का ऐलान झूठा झुनझुना साबित

इस पर कहासुनी होने लगी तो झगड़ा कर रहे दोनों पिता-पुत्र ने अस्पताल परिसर में ही पीटना शुरू कर दिया। हालांकि इस दौरान महिला ने साहस दिखाते हुए बबलू गिरी को दबोच लिया और 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दे दी। इस पर पुलिस ने बबलू गिरी को हिरासत में ले लिया है।

वहीं मारपीट के मामले को लेकर आशा कार्यकत्रियों में जबरदस्‍त आक्रोश है। इस संन्दर्भ मे थानाध्यक्ष नौतनवा बिहागड़ सिंह यादव ने बताया है कि तहरीर मिल गई है। कार्रवाई की जाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …