रेलवे बोर्ड के चेयरमैन पहुंचे काशी..मंडुवाडीह और कैंट स्टेशन का लिया जायजा

डीएन संवाददाता

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव गुरूवार को वाराणसी पहुंचे जहां पर उन्होने मंडुआडीह में हो रहे यार्ड रिमॉडलिंग व रेलवे ट्रैक दोहरी करण कार्यो का जायजा लिया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


वाराणसी: रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव गुरूवार को काशी पहुंचे। उन्होने मंडुआडीह में हो रहे यार्ड रिमॉडलिंग व रेलवे ट्रैक दोहरी करण कार्यो पर संतोष जाहिर किया। इसके बाद वाराणसी जंक्शन पर हुए विकास कार्यों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: अफसरों के न पहुंचने से केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री केजे अल्फोंस का चढ़ा पारा 

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल के डेवलपमेंट से रेलवे में हुआ बड़ा सुधार हमारा फोकस पैसेंजर सेफ्टी पर पहले है। उन्होंने बताया कि वाराणसी में मंडुआडीह, सारनाथ, वाराणसी सिटी इन तीनो स्टेशनों को भी 100 करोड़ से विश्व स्तरीय स्टेशन बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी ने अंतरराष्ट्रीय चावल अनुसंधान केंद्र का किया निरीक्षण 

उन्होंने कहा कि 70 सालो में रेलवे में जितना विकास होना चाहिए वह नही हुआ ।लेकिन वर्तमान सरकार ने साढ़े चार साल में रेलवे के जो इंफ्रास्टक्चर को बढ़ाया है उससे हम बहुत जल्द रेलवे को सही पटरी पर लाने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि हर पटरी पर जहाँ पहले 100 ट्रेने चलाई जा रही थी वहा आज 130 ट्रेने चलाई जा रही है। जिस तरह विकास हो रहा है उससे हमें उम्मीद है कि बहुत जल्द हम ट्रेनों को समय से चला पाने में सफल हो सकेंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …