वाराणसी: अफसरों के न पहुंचने से केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री केजे अल्फोंस का चढ़ा पारा

डीएन संवाददाता

केंद्रीय पर्यटन राज्‍य मंत्री केजेअल्‍फोंस गुरुवार को वाराणसी में निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी तथा प्रशासन के अन्‍य अफसरों के नहीं पहुंचने से नाराज हो गए। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


वाराणसी: केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) केजे अल्फोंस पर्यटन योजनाओं का जायजा लिया। सारनाथ सहित अन्य क्षेत्रों का दौरा कर किया। वाराणसी में निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी तथा कमिश्नर के अन्‍य अफसरों के नहीं पहुंचने से नाराज हो गए। उन्होने बेहद नाराजगी जताते हुए कहा मैं दिल्ली से चला आया और यहां के लोग ही नहीं आ पाए यह लोग छोटा-छोटा काम भी नहीं कर पा रहे हैं मैं तो पैसा देने आया हूं। 

निरीक्षण को सारनाथ पहुंचे  केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) केजे अल्फोंस के गुस्से का शिकार प्रशासनिक अधिकारियों को होना पड़ा। इस बार मामला जाम या गंदगी का नहीं था बल्कि अधिकारियों के देरी से पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि वे दिल्ली से सारनाथ पहुंच गए और आप लोग यहीं के हो कर भी समय से नहीं पहुंच पाए।

निरीक्षण के बाद सारनाथ में मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने अफसरों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं दिल्‍ली से चलकर आ सकता हूं, लेकिन स्‍थानीय अधिकारी नहीं आए। बताया कि छह माह पहले वाराणसी दौरे में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कई काम करने का कहा था पर छोटे-मोटे काम भी नहीं हुए। जिला प्रशासन की कार्यप्रणाली निराश करने वाली है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …