तेज आंधी बारिश में बिजली गिरने से यूपी के कई जिलों में मौत का तांडव

डीएन ब्यूरो

यूपी में रविवार शाम को तेज आंधी बारिश आने के दौरान फतेहपुर, कानपुर और हमीरपुर क्षेत्र में बिजली गिरने से कई लोगों की मौत हो गई। वहीं कई गंभीर हालत में अस्‍पतालों में भर्ती हैं। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

फतेहपुर के जहानाबाद थाना क्षेत्र में दो लोगों की आकाशीय बिजली से मौत
फतेहपुर के जहानाबाद थाना क्षेत्र में दो लोगों की आकाशीय बिजली से मौत

लखनऊ/फतेहपुर: उत्‍तर प्रदेश में रविवार की शाम को तेज आधी  और बारिश आई। इस दौरान कई जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने से कई लोगों की मौत की सूचना मिल रही है। 

कानपुर के घाटमपुर के एक गांव में आकाशीय बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

फतेहपुर के बिन्दकी व जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव रोशनपुर में बिजली गिरने से सर्वेश (19) व स्वामी (55) की मृत्यु हो गई है। वहीं सुमित्रा देवी (64) व राम खेलावन (60) गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जहानाबाद से सदर अस्पताल फतेहपुर रेफर किया गया है। 

प्रतीकात्‍मक फोटो

साथ ही फतेहपुर जिले के ही हुसैनगंज में दो की मौत की सूचना है। इसके अलावा जिले के ही बहुआ कस्बे में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत की जानकारी मिल रही है।

हमीरपुर के कुरारा ब्लाक में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत होने की सूचना है। साथ ही आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 16 मवेशी की भी मौत हो गई है। 

चित्रकूट में भी बिजली गिरने से एक बच्चे की मौत हुई है साथ ही बच्‍चे के पिता भी झुलस गए हैं। इसके अलावा जिला जलौन में तीन लोगों की बिजली गिरने से मौत होने की जानकारी सामने आ रही है।

हालांकि खबर लिखे जाने तक कई घटनाओं की पुष्टि नहीं हो सकी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …