सुल्‍तानपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को रौंदा.. 2 दरोगा की मौके पर ही मौत, दो घायल

डीएन ब्यूरो

सिद्धार्थनगर में तैनात दो दारोगा अन्‍य 2 लोगों के साथ कार से प्रयागराज जा रहे थे।सुल्‍तानपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को रौंद दिया। जिसमें कार सवार दो दारोगा की मौत हो गई और दो लोग घायल हैं। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

बायें दुर्घटनाग्रस्‍त कार व दायें अस्‍पताल में मौजूद पुलिसकर्मी
बायें दुर्घटनाग्रस्‍त कार व दायें अस्‍पताल में मौजूद पुलिसकर्मी

सुल्‍तानपुर: UP के सुल्‍तानपुर में भीषण सड़क दुर्घटना में यूपी पुलिस के 2 दारोगा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों के घायल होने की सूचना है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें: निजी गाड़ी में अवैध शराब तस्‍करी करने के आरोपी इंस्‍पेक्‍टर सस्‍पेंड, केस दर्ज

 

यह भी पढ़ें: PMO और BJP के नाम पर धन उगाही करने वाला फर्जी IPS गिरफ्तार

उत्‍तर प्रदेश सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सुल्‍तानपुर (Sultanpur) का है, जहां एक तेज रफ्ताार ट्रक ने मारूती ब्रेजा कार को टक्‍कर मार दी। हादसा सुल्‍तानपुर के जमोली थानाक्षेत्र के पास हुआ। जिसमे दो उपनिरीक्षक राजकुमार यादव व नित्यानंद यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ए‍क सिपाही और कार चालक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: पीड़िता और परिजनों की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह सिद्धार्थ नगर जिले के चिल्हिया थाने पर तैनात दारोगा नित्यानंद यादव व दारोगा राजकुमार यादव, एक सिपाही व कार चालक के साथ प्रयागराज जा रहे थे। इसी दौरान जमोली के पास सामने से आ रहे ट्रक और कार की टक्‍कर हो गयी। घायलों को जब तक बाहर निकाला गया तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। बाकी दोनों घायलों नूर आलम व सलीम को जिला अस्‍पताल भेजा गया है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …