कुशीनगर: निजी गाड़ी में अवैध शराब तस्‍करी करने के आरोपी इंस्‍पेक्‍टर सस्‍पेंड, केस दर्ज

डीएन ब्यूरो

कुशीनगर के कसया में रहे एसओ की प्राइवेट गाड़ी में अवैध शराब पकड़े जाने के मामले में इंस्‍पेक्‍टर को सस्‍पेंड कर दिया गया है। साथ ही जांच रिपोर्ट के आधार पर उनके खिलाफ माफियाओं को संरक्षण देने और आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

कसया थाना कुशीनगर।
कसया थाना कुशीनगर।

कुशीनगर: जिले के कसया में तैनात रहे एसओ सुनील कुमार राय की निजी गाड़ी से अवैध शराब बरामद की गई थी। जिसमें जांच पड़ताल के बाद उन पर बड़ी कार्रवाई हुई है। पहले से लाइन हाजिर चल रहे इंस्‍पेक्‍टर को सस्‍पेंड कर दिया गया है। साथ ही कसया थाने में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। 

निजी कार से बरामद की गई शराब।

बीते दिनों कुशीनगर के कसया बस स्टेशन में खड़े एक ट्रक से हरियाणा में बनी शराब बरामद की गई थी। इस शराब को तत्‍कालीन एसओ इंसपेक्टर सुनील राय की प्राइवेट कार से तमकुहीराज के सीओ राणा महेंद्र प्रताप सिंह ने बरामद किया था। साथ ही एक शराब तस्‍करी के आरोपी मनीष को पकड़ा था। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया था। 

हालांकि बाद में सीओ के बिना पूछताछ किए ही तस्‍करी के आरोपी मनीष को इंस्‍पेक्‍टर ने छोड़ दिया था। मामला खबरों में आ जाने पर डीजीपी ऑफिस ने भी संज्ञान लिया था। 

मामले के तूल पकड़ने पर 24 जुलाई को आईजी जेएन सिंह ने मामले की जांच एएसपी गौरव वंशवाल सौंप दी थी। इसके बाद इंस्‍पेक्‍टर सुनील राय को लाइन हाजिर किया गया था। अब जांच रिपोर्ट आने पर निजी गाड़ी में शराब बरामदगी और आरोपी को छोड़ने का मामले के लिए उन पर केस दर्ज किया गया है। साथ ही इंस्‍पेक्‍टर सुनील राय को सस्‍पेंड भी कर दिया गया है। 

यह बोले अधिकारी

इस मामले में एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि कसया के एसओ रहे इंसपेक्टर सुनील कुमार राय को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के बाद केस दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया बना बड़ा हथियार

यह मामला पहले दब गया था लेकिन किसी पुलिसवाले ने चुपके से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद मामले में आलाअधिकारियों को हस्‍तक्षेप करना पड़ा और अब कार्रवाई भी हुई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार