मथुराः LPG से भरे दो टैंकर की भिड़ंत में 3 वाहन जलकर खाक.. तीन लोग बुरी तरह झुलसे

डीएन ब्यूरो

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार तड़के तब हड़कंप मच गया जब यहां एलपीजी से भरे दो टैंकर की आपस में भिड़ंत हो गई। टक्कर के तुरंत बाद मौके पर भीषण आग लग गई जिससे एक्सप्रेस-वे से होकर गुजर रहे तीन वाहन इसकी चपेट में आ गये। आग की लपटों से 3 लोग भी बुरी तरह झुलस गये हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

यमुना एक्सप्रेस-वे पर LPG टैंकर की भिड़ंत

मथुराःमथुराः यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार तड़के दो एलपीजी गैस से भरे टैंकर की आपस में भिड़ंत हो गयी। इससे भीषण आग लग गई और आग की चपेट में आने से तीन लोग बुरी तरह से झुलस गये हैं। हादसा तब घटा जब यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन-85 के पास नोएडा की तरफ से आ रहे गैस से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर आगे चल रहे दूसरे ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि तभी गैस से भरे टैंकर में भीषण आग लग गई।       

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: आग लगने से ढाई एकड़ गन्ने की फसल जलकर खाक  

 

 

 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैंकर में लगी भीषण आग

 

आग लगने के बात पीछे आ रहे एक और गैस टैंकर को इसने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे यमुना एक्सप्रेस-वे से होकर गुजर रहे तीन अन्य वाहन भी इस आग की चपेट में आ गये और देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में आग में जलकर खाक हो गये।   

तड़के एक्सप्रेस-वे पर हुये इस हादसे के कारण लगी भीषण आग को देखकर वहां से गुजर रहे वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। चालकों ने अपनी गाड़ियों को कुछ समय के लिये एक्सप्रेस-वे के किनारे लगाया और घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। वहीं जो तीन लोग इस आग में बुरी तरह झुलस गये उन्हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए आनन-फानन में भर्ती करवाया। 

यह भी पढ़ेंः दिवाली पर UP के एक लाख कर्मी होंगे मालामाल.. 7वें पे-कमिशन का मिलेगा डबल लाभ! 

 

  

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी 

 

यह भी पढ़ेंः यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक-बस में भीषण टक्कर.. 4 लोगों की मौत, 11 घायल  

आग इतनी भीषण थी कि इससे आस-पास के खेतों में खड़ी फसल को भी अपनी चपेट में ले लिया और फसल में भी आग लग गई। इससे सर्विस लाइन पर बना दो मंजिला मकान भी गिर गया। इस वजह से एक्सप्रेस वे पर करीब पांच घंटे तक जाम लगा रहा जिससे यहां पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पाकर आस-पास के गांवों के भी लोग मौके पर इकट्ठा हुये। फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद के लिए उन्होंने भी आग को बुझाने का प्रयास किया तब जाकर करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाया गया।

 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार