महराजगंज: नशे में धुत बोलेरो चालक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की हालत गंभीर

डीएन ब्यूरो

जहां एक तरफ पुलिस सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए अनेकों अभियान चला रही है, वहीं दूसरी तरफ रफ्तार के दीवाने अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। तेज रफ्तार और नशे में धुत्त होकर गाड़ी चलाने के कारण रोजाना कोई ना कोई हादसा होता है। ऐसा ही एक हादसा हुआ शनिवार शाम को, जहां एक तेज रफ्तार की बोलेरो ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

बोलेरो चालक ने बाइक को मारी टक्कर
बोलेरो चालक ने बाइक को मारी टक्कर

नौतवना(महराजगंज): तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने के कारण रोजाना कोई ना कोई हादसा जरुर होता है। कल शाम तेज रफ्तार की बोलेरो ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया और बाइक पर बैठे एक ही परिवार के तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। ठोकर मारने के बाद बोलेरो चालक को मौके पर मौजूदा लोगों ने जमकर पीटा। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

 

नशे में धुत चालक को पिटते लोग

यह घटना नौतवना-ठूठीबारी मार्ग पर की है जहां एक घर के तीन लोग बाइक पर नौतवना जा रहे थे, कि तभी तेज रफ्तार बोलेरो उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें सभी बुरी तरह घायल हो गए। घायल लोगों को तुरंत सीएचसी नौतवना में पहुंचाया गया,जहां उनकी हालात गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: संभल: सिपाहियों के हत्यारोपी तीन बदमाशों में से दो मुठभेड़ में ढेर

 

घटनाग्रस्त बाइक

भीड़ जमा होने के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों ने बोलेरों चालक को बंधक बनाकर खूब पीटा। मौके पर सोनौली कोतवाली को सूचना मिलते ही कोतवाली के एसआई रविन्द्र सिंह ने बोलेरो चालक सुरेश पुत्र सोमन  निवासी भगीरथपुर को हिरासत में ले लिया। बोलेरो नम्बर यूपी 56 V 9998 व दुर्घटनाग्रस्त बाइक यूपी 56 U को अपने कब्जे में ले लिया और अग्रिम कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार