टीम इंडिया ने तोड़ी खराब फील्डिंग करने की हदें, कोहली ने कह दी ये बड़ी बात

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दूसरे टी-20 में आठ विकेट से मिली हार पर निराशा जताते हुये टीम की फील्डिंग और कैच टपकाने जैसी गलतियों पर खुलकर नाराज़गी जाहिर की है।

विराट कोहली
विराट कोहली

तिरूवनंतपुरम: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दूसरे टी-20 में आठ विकेट से मिली हार पर निराशा जताते हुये टीम की फील्डिंग और कैच टपकाने जैसी गलतियों पर खुलकर नाराज़गी जाहिर की है। भारत को दूसरे मैच में हराने के बाद विंडीज़ अब सीरीज़ में 1-1 की बराबरी पर आ गयी है।

यह भी पढ़ेंः अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए हुआ भारतीय टीम का एलान, मेरठ के इस जबाज को मिली कमान

इस मैच में 170 का संतोषजनक स्कोर बनाने के बाद भारतीय टीम आठ विकेट के अंतर से मुकाबला गंवा बैठी। कप्तान ने मैच के बाद कहा नंबर बहुत कुछ कहते हैं, यह वह भी बता देेते हैं जो कहा नहीं गया। हमने शुरूआती 16 ओवरों तक बढ़िया बल्लेबाजी की लेकिन आखिरी चार ओवरों में हम 30 रन ही जोड़ सके। यह चिंता का विषय है और हमें इस पर ध्यान देना होगा।

यह भी पढ़ेंः ब्रायन लारा का टेस्ट रिकॉर्ड तोड़ने के सवाल पर, डेविड वॉर्नर ने ने लिया इस भारतीय खिलाड़ी का नाम

विराट ने कहा शिवम की पारी ने हमें 170 के मजबूत स्कोर तक पहुंचने में मदद की। लेकिन सच कहूं तो विंडीज़ ने कटर खेले और उनके पेस में बदलाव से हमें मदद नहीं मिली। लेकिन साथ ही हमने बहुत खराब फील्डिंग भी की और ऐसे में हम कितने भी रन बना लें जितना संभव नहीं है। टीम के प्रयास से निराश दिख रहे कप्तान ने कहा हम पिछले दो मैचों से बहुत ही खराब फील्डिंग कर रहे हैं। हमने एक ही ओवर में दो कैच टपका दिये। सोचिये यदि हम इस एक ओवर में दो विकेट निकाल लेते तो। हमें अपनी फील्डिंग में बहादुरी दिखानी होगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार