महराजगंज में लगा रोजगार मेला, उमड़ी बेरोजगारों की भीड़, 50 को मिली नौकरी

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले में पहली बार आज तुलसीराम चन्द्रावती देवी जनकल्याण सेवा संस्थान की तरफ से रोजगार मेले का किया गया आयोजन। इस मौके पर नौकरी चाहने वालों की खूब भीड़ लगी, जिसमें अधिकतर युवा थे..

रोजगार मेला
रोजगार मेला

महराजगंज: जिले में आज पहली बार भव्य रूप से रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें भारी संख्य़ा में नौकरी के इच्छुक बेरोजगार युवक-युवतियों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस मेले का आयोजन तुलसीराम चन्द्रावती देवी जनकल्याण सेवा संस्थान की तरफ से किया गया। इस मौके पर 50 लोगों को अलग-अलग कंपनियों में नियुक्ति दी गयी। ऑन द स्पॉट नौकरी पाने वाले युवक-यवतियों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

 

इस रोजगार मेले में तकरीबन 250 से ज्यादा लोगों ने रोजगार के लिए आवेदन किया था। आज दूर-दराज के क्षेत्रों से आए बेरोजगार युवाओं की इसमे खासी भीड़ देखने को मिली। 

रोजगार मेले के आयोजक राकेश गुप्ता का कहना है कि उनकी संस्था युवाओं में रोजगार को बढाने के लिए अपनी अग्रणी भूमिका निभाती रही है।आज देश का पढ़ा लिखा नौजवान रोजगार के अभाव मे अलग-अलग शहरों में जा कर बस जाता है, जिससे उसे कई प्रकार की समस्याएं सामने आती है। उन्होंने कहा कि उनका संस्थान युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के मौके आगे भी आयोजित करता रहेगा।
 













संबंधित समाचार