इस ओपनर खिलाड़ी की धमाकेदार पारी से इंडिया-ए ने जीता एकदिवसीय मैच

डीएन ब्यूरो

बेलागावी में खेले गए पहले अनाधिकृत वनडे मैच में इंडिया-ए ने श्रीलंका ए को 48 रन से हरा दिया। आउटफील्ड गीला होने के कारण मैच 42 ओवरों का कर दिया गया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की टीम 6 विकेट खोकर 269 रन ही बना सकी।

ऋतुराज गायकवाड़
ऋतुराज गायकवाड़

बेलागावी: धमाकेदार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ के नाबाद 187 रन की बदौलत इंडिया-ए ने श्रीलंका-ए को पहले गैर आधिकारिक एकदिवसीय मैच में 48 रन से हरा दिया। ऋतुराज को उनकी 187 रनों की नाबाद पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें: प्रदीप-मलिंगा के कमाल से श्रीलंका ने अफगानिस्तान को हराया

श्रीलंका-ए के कप्तान अशन प्रियंजन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और महज 11 रन के स्कोर पर ही शुबमन गिल 5 रन पर आउट हो गए। इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ और अनमोलप्रीत सिंह ने दूसरे विकेट के लिए 163 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। ऋतुराज ने 136 गेंदों पर 26 चौके और 2 छक्के की मदद से 187 रनों की मैराथन पारी खेली। 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के महाकुम्भ विश्व कप की रणभेरी बजी, 10 सेनाएं तैयार.. कौन मारेगा बाजी?

बारिश के कारण मैच में ओवरों की संख्या 42 कर दी गयी है। इंडिया-ए ने चार विकेट पर 317 रन का विशाल स्कोर बनाया जबकि श्रीलंकाई टीम छह विकेट पर 269 रन ही बना सकी। इंडिया-ए ने इससे पहले श्रीलंका-ए से दो टेस्टों की सीरीज़ 2-0 से जीती थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …