बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य की बढ़ी मुश्किलें, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

डीएन ब्यूरो

अतिरिक्त वोटों की गिनती पर सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य के खिलाफ याचिका दर्ज की थी। जिसकी सुनवाई में कोर्ट ने उन्हें नोटिस जारी किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य और सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव
बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य और सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव

बदायूं: बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है। संघमित्रा के चुनाव के खिलाफ ये याचिका सपा के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने दाखिल की थी। जिसकी सुवनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने ये नोटिस जारी किया है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की ख़बर का बंपर असर, महिला से दुष्कर्म मामले में कोतवाल रामदवन मौर्य आये बैकफुट पर

बता दें कि धर्मेंद्र यादव का कहना है कि बदायूं में  कुछ बूथों पर पड़े वोटों से अधिक वोट गिने गए थें। मई में भी बदायूं लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने अपनी सीट से आए लोकसभा चुनाव परिणाम पर आपत्ति दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि गिनती के दौरान करीब 8 हजार अतिरिक्त वोटों को गिना गया है। इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी के समक्ष लिखित शिकायत देते हुए स्पष्टीकरण मांगा था।

यह भी पढ़ें: यूपी की सबसे बड़ी ख़बर: स्वतंत्र देव सिंह होंगे यूपी भाजपा के नये अध्यक्ष

 संघमित्रा मौर्य

जिसके बाद उन्होनें हाईकोर्ट में याचिका दी। हाईकोर्ट ने इस मामले की सुनवाई करते हुए बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्या को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है। इस मामले की अगली सुनवाई 21 अगस्त को होगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार