महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की ख़बर का बंपर असर, महिला से दुष्कर्म मामले में कोतवाल रामदवन मौर्य आये बैकफुट पर

डीएन ब्यूरो

महिला के साथ दुष्कर्म मामले पर डाइनामाइट न्यूज़ पर ख़बर वायरल होने के बाद कोतवाल ने मारी पलटी, पहले किया था मामले की जानकारी होने से इंकार, अब कहा मामला है संज्ञान में। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर..

डाइनामाइट न्यूज़ पर महराजगंज पुलिस का ट्वीट
डाइनामाइट न्यूज़ पर महराजगंज पुलिस का ट्वीट


महराजगंज: नगर के एक मोहल्ले में अपने 4 बच्चो के साथ रह रही एक महिला के साथ उसके ही मकान मालिक के भतीजे द्वारा किये गए दुष्कर्म के मामले में जब डाइनामाइट न्यूज़ ने खबर चलाई, और सदर कोतवाल रामदवन मौर्या से बात की तो पूरी तरह मामले से अनभिज्ञता सताते हुए पल्ला झाड़ लिया, फिर जब खबर चलने लगी तो खुद पलटी मरते हुए कहा की मामला संज्ञान में है।
 

बता दें कि आज सुबह ही एक महिला अपने चार बच्चों के साथ डाइनामाइट न्यूज़ के ब्यूरो कार्यालय पहुंची थी। जहां उसने बताया कि उसके मकान मालिक का भतीजे ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसका शोषण करता रहा।  


जब महिला के बर्दाश्त की सीमा टूट गई तो वह कोतवाली गई, कोतवाली में महिला ने आरोपी का मोबाइल भी कोतवाल रामदवन मौर्य को सौंपा जिसमें आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बना रखा था। उस वक्त कोतवाल रामदवन मौर्या से डाइनामाइट न्यूज़ ने पूछा तो कोतवाल रामदवन मौर्या ने पूरी तरह अंजान नजर आये। उन्होंने कहा था कि ऐसा कोई भी मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। लेकिन ये खबर प्रकाशित होने के बाद मामला संज्ञान में लिया गया है। साथ ही आवश्यक कार्यवाही करने की बात भी की गई है। 










संबंधित समाचार