मेरठ: शादी कर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर हमला, 50 लोगों ने लूटपाट की वारदात को दिया अंजाम

डीएन ब्यूरो

शादी कर घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर कुछ लोगों के हमला किया और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि करीब 50 लोगों ने हमला कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। पढ़िए डाइनामाइट न्यज़ की रिपोर्ट...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मेरठ: शादी कर घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर कुछ लोगों के हमला किया और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना मेरठ के भावनपुर क्षेत्र के गांव पचपेड़ा की है। बागपत के थाना दोघट क्षेत्र के गांव मौजिजाबाद नांगल निवासी राजपाल शर्मा की शादी अलीपुर निवासी मानसी के साथ थी। शाम साढ़े सात बजे शादी कर दूल्हा-दुल्हन, दूल्हे का भाई दिपक शर्मा और गांव का ही ड्राइवर संदीप वापस लौट रहे थे। उनके साथ दूसरी कार में बाकि के परिजन भी थे।

 


रास्ते में दूल्हन की तबीयत खराब हो जाने की वजह से कार को गांव पचपेड़ा में रोका गया। वहां एक संप्रदाय विशेष का युवक कार की सजावट में लगे फूल निकालने लगा। उसको रोका गया तो उसने गाली-गलौच शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपित के शोर मचाने के बाद संप्रदाय विशेष के करीब 50 लोग आ गए। उन लोगों ने दोनों कारों में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी और दूल्हा-दुल्हन के पास मौजूद कैश, जेवर और मोबाइल लूट के भाग गए।

पुलिस देख दूकानदार भी फरार


इस हमले में दूल्हा-दुल्हन, ड्राइवर संदीप, रिश्तेदार प्रतीक व विशू दीक्षित घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर गंगानगर, भावनपुर, किला परीक्षितगढ़, किठौर, इंचौली पुलिस के साथ सीओ सदर देहात चक्रपाणि त्रिपाठी पहुंच गए। पुलिस को देख सड़क किनारे का बाजार बंद का दुकानदार वहां से भाग उठा। इस मामसे में दूकानदार भी शामिल बताए जा रहे है। बता दें कि जिला पंचायत सदस्य रोहताश पहलवान ने भी पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया और शाने, रिजवान, मोहम्मद नदीम, इमरान और जिया-उल-हक के साथ सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार