लखनऊ: पीएम मोदी के जीवन और उपलब्धियों से जुड़ी प्रदर्शनी का सीएम योगी ने किया उद्घाटन, कार्यों का किया उल्लेख

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए लखनऊ स्थित भाजपा मुख्यालय पर पीएम मोदी के जीवन से जुड़ी प्रदर्शनी लगाई गई है। जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। साथ ही उन्होनें पीएम द्वारा किये गये लोक-कल्याणकारी कार्यों का उल्लेख भी किया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: पीएम मोदी के जीवन पर आधारित एक प्रदर्शनी भाजपा मुख्यालय पर लगाई गई है। जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। 

यह भी पढ़ें: 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की हदें पार, पिता का दोस्त बना हैवान

इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बचपन से ही प्रधानमंत्री मोदी के जीवन में समर्पण था और आज वह उसी समर्पण और संकल्प के साथ देश को आगे बढ़ा रहे हैं। योगी ने कहा कि पिछले 70 वर्षों से जो देश की मुश्किल थी उसे खत्म किया। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर भारत का एकीकरण किया।

यह भी पढ़ें: शराबियों पर नकेल लगाने खुद चेकिंग पर निकले SSP कलानिधि नैथानी

साथ ही उन्होनें कहा कि भारत की ऐतिहासिक भूल को सुधारा। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने धर्म और जाति की भावना से परे हटकर सबका विकास किया। सदियों से कुप्रथाओं में जकड़ी नारी शक्ति को तीन तलाक से मुक्ति दिलाई। देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। गौरतलब है कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया जाएगा। भाजपा इसे 'सेवा सप्ताह' के रूप में मना रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार