Uttar Pradesh: 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की हदें पार, पिता का दोस्त बना हैवान

डीएन ब्यूरो

लखनऊ में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक 6 साल की बच्ची हैवानियत का शिकार हुई है। रविवार शाम से गायब 6 साल की बच्ची का गला रेत कर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में गुस्सा है, गुस्साए क्षेत्र वासियों ने अम्बरगंज चौकी का घेराव किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: सआदतगंज थाना क्षेत्र से रविवार शाम को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां 6 साल की बच्ची बाबा हज़ाराबाग क्षेत्र में गला रेत कर हत्या कर दी गई है। रविवार शाम 4 बजे से बच्ची गायब थी, और परिजन उसे ढूंढने की गुहार लगा रहे थे। पुलिस ने बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, पर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, नकली शराब की पेटियों के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

वारदात के बाद से लोगों में गुस्सा और आक्रोश है। गुस्साए क्षेत्र वासियों ने अम्बरगंज चौकी का किया घेराव। परिजनों का आरोप पुलिस की लापरवाही से बच्ची ये हालात हुई है। वारदात के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: फिर वायरल हो रहा इंस्पेक्टर रंजना सचान का वीडियो, हृदय रोगी और उसके परिवार को कर रही टॉर्चर

बताया जा रहा है कि आरोपी बबलू पीड़ित बच्ची के पिता के ही पहचान का है। शाम को बच्ची को खेलती हुए देखकर उसे वो अपने साथ बहला कर अपने घर ले गया था। जहां उसने बच्ची के साथ पहले रेप किया फिर पकड़े जाने के डर से उसका गला रेत कर हत्या कर दिया। पूरा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित बाबा हजार बैग की घटना है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार