Uttar Pradesh: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, नकली शराब की पेटियों के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

यूपी में नकली शराब की तस्करी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई जिलों में अवैध शराब बनाने और उनकी तस्करी के विरूद्ध अभियान चलाए जा रहे हैं, जिसमें पुलिस को एक बड़ी सलफलता मिली है। शनिवार को पुलिस ने नकली शराब के पेटियां और शराब बनाने का सामान जब्त किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठी: थाना फुर्सतगंज पुलिस और स्वाट टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहां आज सुबह नकली शराब बनाने और इन्हें बेचने के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत कई लीटर नकली शराब और उसे बनाने का सामान जब्त किया है।

यह भी पढ़ें: बिजली की दरों में हुई बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

कल सुबह फुरसतगंज पुलिस ने 19 पेटियों में 855 क्वार्टर अवैध मिलावटी शराब, 70 लीटर एथाइल एल्कोहल और मिलावटी शराब बनाने की सामग्री के साथ 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार। पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉ0 ख्याति गर्ग ने बताया कि शनिवार को समय 06:45 बजे सुबह मुखबिर की सूचना पर डिघिया बार्डर पर एक स्विफ्ट डिजायर कार में 02 अभियुक्त वीरेन्द्र कुमार, विनोद कुमार यादव को 19 पेटियों में 855 क्वार्टर अवैध मिलावटी शराब(बाम्बे गोल्ड स्पेशल विह्सिकी) और 70 लीटर एथाइल एल्कोहल और मिलावटी शराब बनाने की सामग्री के साथगिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें: अब दर-दर नहीं भटकेंगे टीबी के मरीज, केजीएमयू में जांच के लिए लगाई गई हाईटेक मशीन

एसपी ने बताया कि उक्त अभियुक्तों की निशानदेही पर रामपुर जलालपुर में एक मकान में एथाइल एल्कोहल से अवैध अपमिश्रित शराब बनाते हुए एक व्यक्ति राजेश कुमार कोरी को गिरफ्तार किया गया और एक व्यक्ति दिवाकर तिवारी फरार हो गया। मौके से अवैध अपमिश्रित शराब बनाने की सामग्री एथाइल एल्कोहल, रैपर, खाली शीशी व ढक्कन आदि बरामद हुए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार