अमेठी: बिजली की दरों में हुई बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

बिजली की दरों में हुई बढ़ोतरी के विरोध में अपने निजी आवास पर हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ सुनीता सिंह ने पावर हाऊस मोहनगंज का घेराव किया है। इसके साथ ही उन्होनें मुख्यमंत्री को एक पत्र भी लिखा है, जिसमें बिजली के बिल में हो रही दलाली का विरोध किया जा रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठी: बिजली बिल में हो रहे घोटाले के विरोध में हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ सुनीता सिंह ने पावर हाऊस मोहनगंज का घेराव किया है। इसके साथ ही उन्होनें  तिलोई एसडीएम सुनील कुमार त्रिवेदी को मुख्यमंत्री और राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें इन सभी चीजों के बारे में बताया गया है। 

यह भी पढ़ें: केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी का दौरे का आज दूसरा दिन, लोगों से मिलकर सुनी परेशानियां

धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के नेता शिव बजरंग सिंह वरिष्ठ नेता प्रदीप सिंघल सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। मामले को बढ़ता देख मौके पर पहुंचे एसडीओ ने इस समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया औऱ लोगों को शांत करवाया। वहीं से कांग्रेस के सभी नेता तहसील तिलोई उपजिलाधकारी कार्यालय पहुंचे, जहां हर जगह पर पुलिस मुस्तैद थी। 

यह भी पढ़ें: चलते-चलते कार बनी आग का गोला, मचा हड़कंप

कांग्रेसियों ने कांग्रेस की नेता सुनीता सिंह की अध्यक्षता में पीएम मोदी और सूबे के सीएम योगी के खिलाफ जमकर विरोध किया और नारे भी लगाएं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार