Amethi: केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी का दौरे का आज दूसरा दिन, लोगों से मिलकर सुनी परेशानियां

डीएन ब्यूरो

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी इस वक्त अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। जहां पर वो कई विकास आयोजन का आगाज और जनहित से जुड़ें कई कार्यक्रमों का हिस्सा होंगी। आज अमेठी दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत में जनता की परेशानियों को सुना। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठी: केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के दो दिन के दौरे पर आई हैं। जिस दौरान वो बुधवार को अमेठी पहुंची, जिस दौरान जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा व नगर पंचायत अध्यक्षा चन्द्रमा देवी के अलावा रेलवे के डीआरएम भी अन्य अधिकारियों के साथ मौजूद थें। 

यह भी पढ़ें: एसपी यातायात ने की Traffic नियमों का पालन करने की अपील, गलत अफवाह पर ना दें ध्यान

 

वहीं आज दूसरे दिन उन्होनें खुद लोगों से मिलकर उनकी परेशानियां सुनी। लोगों ने शिकायत पत्र में अपनी शिकायतें लिखकर उन्हें सौंपा। इसके बाद वह जवाहर नवोदय विद्यालय आयोजित आशा सम्मेलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लए निकल पड़ी हैं। 

यह भी पढ़ें: मंगलवार को मुहर्रम के मौके पर ताजिए के साथ निकाला गया जुलूस, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल रही तैनात

इसके बाद दोपहर में वो सीआरपीएफ कैंप भादर में सेना प्रमुख के साथ सेना भर्ती रैली को लेकर बैठक करेंगी। इस बैठक के बाद वह राजीव गांधी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट जायस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रस्थान करेंगी जहां स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगी। इसके बाद वह दिल्ली के लिए वापस रवाना हो जाएंगी।

आपके बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे की सूचना पर एक दिन पहले ही डिविजनल मैनेजर कमर्शियल व डीआरएम अमेठी आकर सारी व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। और सभी कमियों को दूर करा गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार