Pati, Patni aur Woh: पहले पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, फिर खुद के साथ किया ये काम..

डीएन ब्यूरो

यूपी के गोरखपुर में पति, पत्नी और वो का मामला सामने आया है। जिसमें दो लोगों की जान चली गई है। जब पुलिस ने सीसीटीवी देखा तो मामले के बारे में पता चला। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में एक मामला सामने आया है, जहां एक आदमी ने पहने अपनी पत्नी के प्रेमी को मार डाला। फिर उस आदमी ने खुद को भी गोली मार ली। घटना की सूचना मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से मामले से राज का पर्दा खोला।

यह भी पढ़ें: क्राइम कंट्रोल छोड़ Tik-Tok पर वीडियो बना रहे पुलिसकर्मी, SSP ने मांगा जवाब

गोरखपुर के राजघाट के तुर्कमानपुर के रहने वाली  जैनब और उसके पड़ोसी जहीन के बीच अफेयर था। जिसके बारे में  जैनब के पति कयामुद्दीन को पता चल गया तो, उसने जैनव को तलाक दे दिया। पर तलाक के बाद भी दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे थे। तलाक के कुछ समय के बाद ही दोनों साथ में रहने लगे। एक बार अलग होने के बाद कयामुद्दीन और जैनब जब साथ आए तो उन्हें लगा कि जहीन की वजह से उनके जीवन में तूफान आया था, इसलिए उन्होंने जहीन को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। छह सितंबर को दोनों ने मिलकर जहीन की हत्या की योजना बनाई।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर अनुप्रिया पटेल संभालेंगी अपना दल (एस) की बागडोर

कयामुद्दीन की पत्नी ने 10 सितंबर की रात में प्रेमी को फोन कर जिला अस्पताल के पास मिलने के लिए बुलाया था। वहीं से कयामुद्दीन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे पहले किडनैप किया। फिर बर्फखाना स्थित अपनी हार्ड वेयर की दुकान में चाकू से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद दुकान के पीछे कब्रिस्तान में दफना दिया। इस रहस्य से पर्दा उठने के बाद जब उसे लगा कि उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी तो उसने खुदकशी कर ली।

यह भी पढ़ें: बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, एक के बाद एक लगातार करता रहा वार

जब जहीन के परिजनों ने उसकी लापता होने की सूचना पुलिस को दी तो उसके दोस्तों ने बताया कि वो जैनब से मिलने गया था।  इसी आधार पर पुलिस ने जैनब और उसके पति को केंद्र में रखकर छानबीन शुरू की। पुलिस को कयामुद्दीन की दुकान के सामने की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना के बारे में पता चला। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार