बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, एक के बाद एक लगातार करता रहा वार

डीएन ब्यूरो

अमेठी के एक गांव में पिता-पुत्र के रिश्ते को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला है। मामले के बारे में पता चलते ही घरवालों के बीच हड़कंप मच गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कुल्हाड़ी से किया था वार
कुल्हाड़ी से किया था वार

अमेठी: शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के रुकुनपुर गांव में एक बेटे ने अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। 

यह भी पढ़ें: शराबियों पर नकेल लगाने खुद चेकिंग पर निकले SSP कलानिधि नैथानी

जानकारी के मुताबिक थाना के गांव रुकुनपुर निवासी लवकुश मौर्य ने अपने पिता राम बक्स मौर्य उम्र 45 साल पर उस समय कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जब वह घर के बरामदे में सो रहे थे। बेटे ने एक के बाद एक कुल्हाड़ी से चार बार गले में वार किया। आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि लवकुश की मानसिक स्थिति सही नहीं थी, जिसके कारण उसने ये किया। घटना के बारे में थानाध्यक्ष शिवरतनगंज भरत  उपाध्याय ने बताया कि आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उस पर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बिजली की दरों में हुई बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक हमले के समय शोर सुनकर मृतक की बेटी उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंची थी, पर तब तक उसके पिता की मौत हो चुकी थी। वारदात की जानकारी से परिवारजनों में हड़कंप मच गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार