Lucknow: क्राइम कंट्रोल छोड़ Tik-Tok पर वीडियो बना रहे पुलिसकर्मी, SSP ने मांगा जवाब

डीएन ब्यूरो

इन दिनों Tik-Tok का भूत हर किसी पर सवार है, चाहें वो कोई सेलिब्रिटी हो या फिर पुलिस वाले ही क्यों ना हो। लखनऊ पुलिसकर्मी के ऐसे ही दो Tik-Tok वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसके वायरल होने के बाद अब SSP ने जवाब मांगा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: लगातार हिदायत देने के बाद भी लखनऊ पुलिसकर्मी Tik-Tok पर वीडियो अपलोड कर रहे हैं। फिर से एक बार लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के तहत आने वाले साउथ सिटी पुलिस चौकी इंचार्ज मोहम्मद आरिफ के 2 वीडियो वायरल हुए हैं। दोनों ही वीडियो में उसने पुलिस की वर्दी पहनी है। जिसमें दोनों ही वीडियो में वो फिल्म का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: एक बार फिर अनुप्रिया पटेल संभालेंगी अपना दल (एस) की बागडोर

पहले वीडियो में मोहम्मद आरिफ एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं जिसमें वह यह कहते दिखाई दे रहे हैं, 'ये पुलिस स्टेशन है जब तक बैठने को न कहा जाए बैठो नहीं, तुम्हारे बाप का घर नहीं है।' वहीं दूसरी वीडियो में वो कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि  'पुलिसवालों से न दोस्ती अच्छी न दुश्मनी।' उनके इस डायलॉग के कहते हुए उनके पीछे पिस्टल भी रखी हुई है। वीडियो के वायरल होते ही एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने मांगा स्पष्टीकरण।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के जीवन और उपलब्धियों से जुड़ी प्रदर्शनी का सीएम योगी ने किया उद्घाटन, कार्यों का किया उल्लेख

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पुलिसकर्मी ने ऐसे Tik-Tok पर वीडियो बना कर पोस्ट किया हो। इससे पहले भी कई पुलिस कर्मी और कांस्टेबल वीडियो बना कर पोस्ट कर चुके हैं। जिनमें से कईयों को सस्पेंड कर दिया जा चुका है, तो किसी से जवाब मांगा गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार