CWC 2019: सोशल मीडिया पर भिड़े इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व खिलाड़ी

admin

गुरुवार को एजबेस्टन मैदान में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया था। जिसमें ऑस्ट्रेलिया को हराकर इंग्लैंड 27 साल बाद विश्वकप के फाइनल में पहुंची है।

एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन
एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन

नई दिल्ली: गुरुवार को क्रिस वोक्स और आदिल राशिद के तीन-तीन विकेटों और ओपनर जैसन रॉय की 85 रन की तूफानी पारी की बदौलत मेजबान इंग्लैंड ने गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में गुरूवार को आठ विकेट से पीटकर 27 साल के लम्बे समय के बाद फाइनल में जगह बना ली है।

यह भी पढ़ें: India Vs New Zealand Semifinal: भारत की न्यूजीलैंड से शर्मनाक हार, विराट कोहली और धोनी आये निशाने पर

इस मैच के खत्म होने से पहले ही दोनों टीमों के पूर्व खिलाड़ी सोशल मिडिया पर एक दूसरे से भीड़ पड़े। मैच शुरू होते ही ऑस्ट्रेलिया का मजाक उड़ाते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया था। बता दें कि वॉन का यह ट्वीट ऑस्ट्रेलिया के नंगे पैर बॉन्डिग सेशन के संदर्भ में थी, जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले किया था। जिस पर इसके बाद गिलक्रिस्ट ने उनको जवाब देते हुए Idiot बोल दिया।

यह भी पढ़ें: जल्द बनेगी मिताली राज की बायॉपिक, तापसी पन्नू निभा सकती हैं लीड रोल

 

गिलक्रिस्ट के इस ट्वीट पर वॉन उन्होंने फिर एक तीखा रिप्लाई किया और एक नंगे पैर का GIF फाइल पोस्ट किया। माइकल वॉन के इस जवाब पर गिलक्रिस्ट ने भी ट्वीट किया और लिखा, 'बहुत अच्छे कप्तान, आशा है कि आप रविवार को फाइनल में ओपनिंग के लिए उपलब्ध होंगे, अब जेसन रॉय तो दिखेंगे नहीं।'

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार