देवरिया: गुरु पूर्णिमा पर देवरहवा बाबा के आश्रम में उमड़ी भक्तों की भारी भीड़

डीएन संवाददाता

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर देवरहवा बाबा आश्रम में भक्तों की भारी संख्या मे भीड़ उमड़ पड़ी। इस मौके पर अखण्ड रामायण पाठ, कीर्तन-भजन समेत कई तरह के शानदार कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। पूरी खबर..

श्रद्धालुओं ने देवरहवा बाबा पर किया माल्यार्पण
श्रद्धालुओं ने देवरहवा बाबा पर किया माल्यार्पण

देवरिया: गुरु पूर्णिमा के अवसर पर देवरहवा बाबा आश्रम पर कई तरह के भव्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर भारी संख्या में महिला-पुरुष, युवा-बुजुर्ग और बच्चों ने कार्यक्रम में भाग लिया और बाबा का आशीर्वाद ग्रहण किया। 

 

 

इस मौके पर आम जनता के अलावा जिला जज समेत कई अधिकारियों, पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल, अन्य जन-प्रतिनिधियों सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोगों ने भी शिरकत की। 

 

इस कार्यक्रम का आयोजन गुरूवार को ही शुरू हो गया थे। प्रथम दिन अखण्ड रामायण का पाठ, कीर्तन-भजन आदि कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। 

 

कार्यक्रम के दूसरे दिन आज सुबह से देवरहवा बाबा में आस्था रखने वाले भक्तों का तांता शुरू लगना शुरू हो गया। यहां दूर-दूर के गांवों से लोग पहुंच रहे है। यह कार्यक्रम देर शाम तक चलता है। 

 

 

इस खास मौके पर देवरहवा बाबा के उत्तराधिकारी बाबा श्यामसुंदर दास ने वहां मौजूद श्रद्धालुओं को देवरहवा बाबा के बारे में बताते हुए गुरु की महिमा पर विस्तार से प्रकाश डाला। बाबा श्यामसुंदर दास  ने कहा कि श्रद्धालुओं पर हमेशा बाबा का आशीर्वाद बना रहता है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …