Uttar Pradesh: डबल मर्डर से दहला अमेठी

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में अपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अमेठी में दो लोगों की निर्मम हत्या से जिले में सनसनी फैल गई, वहीं अब एक हमले की खबर ने लोगों की परेशानी और बढ़ा दी। इसके बाद से पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

मौके पर पहुंची पुलिस

अमेठीः थाना शिवरतनगंज अंतर्गत दो- दो  निर्मम हत्याओं से जहां एक ओर अमेठी दहल उठी, अभी ग्रामीण इस हादसे से उभरे भी नहीं थे कि अशोक पांडे पर जानवेला हमले ने फिर से हर जगह सनसनी मचा दी है। दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रांसफार्मर में गड़बड़ी ठीक कर रहे लाइनमैन करंट लगने से झुलसा, हालत गंभीर

थाना शिवरतनगंज

शिवरतनगंज अंतर्गत गांव गोयन में दो लोगों की निर्मम हत्या से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है और परिवार के चार अन्य लोग भी घायल हैं। जानकारी के मुताबिक थाना शिवरतनगंज क्षेत्र के गांव गोयन में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवक द्वारा सम्पत्ति की लालच में धारदार हथियार से बुजुर्ग दम्पत्ति को मौत के घाट उतार दिया गया। इस दोहरे हत्याकाण्ड को अंजाम देने वाले युवक ने अपनी दो सगी चाची और दो चचेरी बहनों पर भी जानलेवा हमला किया। जिसमें से मां बेटी की हालत को गम्भीर है।

यह भी पढ़ें: महिला के शरीर पर बने टैटू ने बदल दिया पूरा केस, लिखा था कुछ ऐसा की आरोपी हो गया बरी

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के गांव गोयन निवासी वाजिद हुसैन पुत्र बहराइची उम्र 65 वर्ष शुक्रवार की दोपहर में करीब साढ़े बारह बजे अपने घर के सामने स्थित कुआं पर स्नान कर नमाज पढ़ने जा रहे थे कि इतने में उसके भाई आबिद हुसैन के नाती मुनव्वर अली पुत्र गफ्फार अली आये और धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया।जिससे उसकी मौके पर ही  मौत हो गयी। इसके बाद वह पड़ोस में बैठी उसकी पत्नी समीना बानो पर हमला कर दिया जिससे उसकी भी मौत हो गयी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार