Uttar Pradesh: महिला के शरीर पर बने टैटू ने बदल दिया पूरा केस, लिखा था कुछ ऐसा की आरोपी हो गया बरी

डीएन ब्यूरो

दुष्कर्म के आरोप में एक टैटू ने पूरा केस ही पलट डाला। एक महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, पर महिला के शरीर पर बने टैटू ने मामले में एक अलग ही कहानी ही जोड़ दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

रोहतकः एक कॉलोनी में रहने वाली शादीशुदा महिला ने एक युवक पर उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। फरवरी 2018 में पुरानी सब्जी मंडी थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया। पर दो दिन पहले फिर से मामला कोर्ट में पहुंचा, तो महिला के शरीर पर ऐसे टैटू मिले की जिससे आरोपी को बरी कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: नदी में डूबी महिला डेढ़ घंटे बाद मिली जिंदा, अब तक फिल्मों में ही देखी होगी ऐसी कहानी

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। साथ ही उसने बताया कि युवक ने इस बारे में बताने पर महिला और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। 

यह भी पढ़ें: आरोपी डाक्टर कफील खान को क्लीन चिट नहीं, मामले की जांच जारी
 


महिला की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर, आरोपित युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में युवक के पक्ष की तरफ से महिला और युवक के फोटोग्राफ और चैटिंग के स्क्रीनशॉट पेश किए। इसके अलावा महिला के शरीर पर आरोपित के नाम का टैटू भी मिला। टैटू से और मैसेज से ये साबित होता है कि महिला ने युवक पर झूठे आरोप लगाए हैं। 

यह भी पढ़ेंः राष्ट्रीय मानवाधिकार पहुंचा महराजगंज बस स्टेशन कांड में युवक की मौत का मामला, सख्त कार्यवाही की उठी मांग

मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि फोटो और चैट के स्क्रीनशॉट पेश किए गए हैं उसे देखकर लगता है कि दोनों के बीच सहमति से संबंध बने हैं। महिला के शरीर पर आरोपित के नाम का टैटू भी है, उससे भी लग रहा है कि यह प्रेम संबंध का मामला है। प्रेम में बने संबंध को दुष्कर्म नहीं कहा जा सकता। इसके बाद युवक को इस केस से बरी कर दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार