बड़ा हादसा: ट्रेन के आगे महिला ने कूदकर की आत्महत्या, शरीर के हुए कई टुकड़े

डीएन ब्यूरो

आज दोपहर को ट्रेन के सामने एक महिला ने कूद कर आत्महत्या कर ली। ये हादसा इतना ज्यादा खतरनाक था कि उसके शरीर के कई सारे टुकड़े हो गए। इस कारण ट्रेन भी कई घंटो तक रेलवे ट्रेक पर रुकी रही। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

महराजगंज: आज दोपहर बृजमनगंज रेलवे स्टेशन परिसर में 55077 गोरखपुर से बढ़नी को जाने वाली पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक 35 वर्षीय अज्ञात महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को रेल पटरी से हटवाया गया तब ट्रेन गन्तव्य को रवाना हुई।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन बृजमनगंज पर दिन के करीब डेढ़ बजे गोरखपुर से बढ़नी को जाने वाली ट्रेन की चपेट में एक करीब 35 वर्षीय अज्ञात महिला आ गई। हादसा इतना दर्दनाक रहा कि महिला के शरीर के कई टुकड़े हो गए। घटना के बाद थानाध्यक्ष बृजमनगंज गिरिजेश उपाध्याय एसआई लालचंद भारती सुधीर श्रीवास्तव मय हमराही मौके पर पहुंच मृतिका के शव को रेलवे ट्रैक से बाहर निकाला। समाचार लिखे जाने तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …