महराजगंजः एक बात को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में एक मंदिर में एक बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। दोनों पक्षों के बीच का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि लोगों ने इसका वीडियो बना लिया है। ये वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः एक मंदिर की घंटी को खोलने को लेकर के लोगों में विवाद हो गया है। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि लोगों में मारपीट तक शुरू हो गई। इस मारपीट में कई लोग घायल भी हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें: आभूषणों पर हाथ साफ करने वाला चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा मुजुरी में एक मंदिर की घंटी को खोलने को लेकर के लोगों में विवाद हो गया है। ग्राम सभा मुजुरी में स्थित काली माता के मंदिर में लगी तीन घंटियां खोलने को लेकर के दो पक्षों में मारपीट हो गई वहीं एक पक्ष की तरफ से लगभग तीन पुरुष और एक महिला घायल हो गए हैं। घण्टा खोलने के समय का लोगों ने वीडियो बना लिया जो बहुत वायरल हो गया है जिसकी चर्चा बहुत तेजी से कई जगह हो रही है। 

यह भी पढ़ें: युवक ने की लड़की के साथ छेड़खानी, पहुंची पुलिस के पास

विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों ने लिखित में थाने में इसकी सूचना दी है। पनियरा थानाध्यक्ष से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में है। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर पूरा मामला सुना और मामला दर्ज किया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार