Crime: आभूषणों पर हाथ साफ करने वाला चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

डीएन ब्यूरो

सोने के आभूषण चोरी करके भागने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई करते हुए और मामले को गंभीरता से लेते हुए आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

गिरफ्तार आरोपी के साथ पुलिस
गिरफ्तार आरोपी के साथ पुलिस

महराजगंज: 6 अक्टूबर को सोने का मंगलसूत्र लेकर फरार हुए आरोपी को पुलिस की टीम ने आज 7 अक्टूबर को जीआरपी पुलिस आनंद नगर ने पकड़ लिया है। जिस दिन ये वारदात हुई थी, उस समय आरोपी पर मु.अ.स.20/19 दर्ज कर उसकी तलाश जारी कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: जादूगर ने आंख पर पट्टी बांधकर किया ये अद्भुत काम, देख थमी सबकी सांसे

तलाश करते हुए आज 7 अक्टूबर को आरोपी को थानाध्यक्ष जीआरपी आनन्द नगर हरिकेश राय ने फोर्स के साथ प्रेम पोखरा रेलवे क्रॉसिंग आनंद नगर से दीपक साहनी पुत्र रामभवन उर्फ छठ्ठू निवासी शिवपुर मल्लाह टोला थाना बृजमनगंज जनपद महराजगंज उम्र 24 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है। तलाशी के दौरान के उसके पास से बीस हजार का सोने का मंगलसूत्र बरामद हुआ है। पुलिस ने उसको धारा मु.अ.स. 20/19 धारा 380/411 के तहत जेल भेज दिया है। 

यह भी पढ़ेंः Uttar Pradesh में ट्रांसफार्मर में गड़बड़ी ठीक कर रहे लाइनमैन करंट लगने से झुलसा, हालत गंभीर

मामले के बारे में थानाध्यक्ष जीआरपी आनंद नगर हरिकेश राय ने जानकारी देते हुए बताया कि, एक सोने के मंगलसूत्र चोरी के मामले में प्रेम पोखरा आनन्द नगर रेलवे क्रॉसिंग के बगल पेड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 20,000 का  सोने का मंगलसूत्र मिला है। आरोपी के खिलाफ 6 अक्टूबर को शिकायत दर्ज की गई थी। इसकी अपराधिक इतिहास के मामले में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार