LockDown Day 2 in Maharajganj: महराजगंज जिले में घर से निकलने वालों के खिलाफ लिया जा रहा ये सख्त एक्शन, फोटो वायरल..

डीएन ब्यूरो

पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया गया है। आज लॉकडाउन का दूसरा दिन है। दूसरे दिन पुलिस द्वारा लोगों से बार-बार घरों में रहने की अपील की जा रही है। इसके बाद भी कई ऐसे लोग हैं जिन्होनें सरकारी और पुलिस की इस अपील को ताख पर रख दिया है और बाहर घूम रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने भी एक अनोखा अंदाज अपनाया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

तस्वीरें हो रही वायरल
तस्वीरें हो रही वायरल

महराजगंजः जिले में लॉकडाउन के दूसरे दिन पुलिस द्वारा लोगों से बार-बार घरों में रहने की अपील की जा रही है। इसके बाद भी कई ऐसे लोग हैं जो आराम से घरों के बाहर निकल रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने एक खास और अनोखा कदम उठाया है।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

ऐसे लोगों से अब पुलिस ने भी सख्ती अपनानी शुरू कर दी है। ऐसे में एक फोटो तेज़ी से वायरल हो रहे है। जिसमें लिखा हुआ है- "जनहित में लिए गए फैसले को दरकिनार कर, हम कोरोना वायरस को समाज में फैलाने में मदद कर रहे हैं" ।

यह भी पढ़ें:  महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन

इस पोस्टर की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। पुलिस जनहित में अपील कर रही है, सभी लोग घरों में रहे। फिलहाल कोरोना जैसी महाबिमारी से बचने के लिए यहीं एक तरीका है। आप घर में रहेंगे तो वायरस से बचे रहेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार