संभल: फरार हुए कैदियों की धरपकड़ में जुटी एसटीएफ, पुलिस की मदद के लिए की अपील

डीएन ब्यूरो

यूपी के संभल जिले में पुलिस वैन से फरार हुए तीनों कैदियों के पीछे एसटीएफ की टीमें लगा दी गई हैं। इस मामले के संबंध में गुरुवार को यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश संभल पहुंचे, जहां पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए तीनों कैदियों को लेकर छानबीन चल रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: यूपी के संभल जिले में दो पुलिसकर्मियों की मौत और तीन कैदियों के फरार होने के बाद यूपी एसटीएफ ने पूरे मामले की कमान अपने हाथों में ले ली है। गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए आईजी कानून-व्यवस्था प्रवीण कुमार ने कहा की संभल में हुई दर्दनाक घटना और 2 पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद फरार हुए 3 कैदियों पर ढाई- ढाई लाख का इनाम यूपी पुलिस ने घोषित किया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज की सबसे बड़ी ख़बर: आधे दर्जन थानेदारों के तबादले, विवादित शहर कोतवाल रामदवन मौर्य का ट्रांसफर

उन्होंने आम लोगों से भी अपील की है, कैदियों के बारे में अगर कोई भी सूचना हो तो वह पुलिस से संपर्क कर पुलिस की मदद करें। गौरतलब है कि फरार हुए तीनों कैदियों की फोटो भी यूपी पुलिस की ओर से जारी की गई है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: संभल में पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने वाले आरोपियों के फोटो पुलिस ने किए जारी

 

गुरुवार को शहीद पुलिसकर्मियों को दी गई अंतिम विदाई

आपको बता दें कि कल उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी ओमप्रकाश सिंह जब कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस विभाग की उपलब्धियां गिना रहे थें। उसके थोड़ी देर बाद ही यूपी के सोनभद्र और संभल जिले से काफी दुखद समाचार आया। जिसको लेकर पुलिस विभाग के अपराध नियंत्रण के दावों पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए। इसको लेकर पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई। हालांकि पुलिस दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ जल्द ही ठोस कार्यवाही की बात कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार