पेंशन बहाली को लेकर सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

डीएन संवाददाता

सोनभद्र जनपद में संयुक्त संघर्ष संचालन समिति ने पुरानी पेंशन बहाली को को केंद्र सरकार व यूपी सरकार की बुद्धि- शुद्धि को लेकर रविवार को यज्ञ किया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़े पूरी खबर..


सोनभद्र: संयुक्त संघर्ष संचालन समिति ने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर केंद्र और प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया। संचालन समिति ने दण्डईत बाबा मंदिर परिसर में जागो कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी जागो का नारा लगा कर बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया। इस दौरान समिति के लोगो का कहना है कि सरकार की गलत नीतियों के विरोध में बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया गया है। जिससे सरकार समय रहते पुरानी पेंशन को बहाल करे नही तो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सोनभद्र: शराब के नशे में चूर सिपाही ने खाकी वर्दी किया शर्मसार.. वीडियो 

यह भी पढ़ें: सोनभद्र: सड़क किनारे ट्रक को अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर.. खलासी की मौके पर मौत 

सोनभद्र में संघर्ष समिति (एस4 ) के आवाहन पर आज दण्डईत बाबा मंदिर परिसर में शिक्षक एवं विभिन्न संगठनों के लोगो की उपस्थिति में पुरानी पेंशन हक को लेकर सरकार को बुद्धि खोलने के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया। समिति के लोगो का कहना है कि सरकार पुरानी पेंशन को बहाल करे नही तो हम पेंशन विहीन साथी लोकसभा 2019 में मुहतोड़ जवाब देंगे। शासन पुरानी पेंशन बहाली नही करती है तो 18 जनवरी को लखनऊ में जेल भरो आन्दोलन किया जाएगा और 21 जनवरी से  जेल भरो पखवाड़ा चलेगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …