महराजगंजः गड्ढों में तबदील हो रही हैं सड़के, राहगीरों की परेशानी से जिम्मेदार बेखबर

डीएन ब्यूरो

सिसवा विकासखंड के ग्राम सबया-खड्डा कुशीनगर को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग अब गड्ढों में तब्दील हो गया है। जिससे वहां से आने-जाने वाले लोगों को कई परेशानी की सामना करना पड़ रहा है। कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पूरी खबर...


महराजगंजः सिसवा विकासखंड के ग्राम सबया-खड्डा कुशीनगर को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग गड्ढों में टूटकर पूरी तरह तब्दील हो गई हैं। जिससे जगह-जगह सड़क टूटे होने के कारण स्कूलों बच्चों और राहगीरों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: बीमारी से परेशान होकर व्यक्ति ने दी अपनी जान, पेड़ से खुद को लटकाया

बदहाल सड़कें

प्रदेश सरकार भले ही सड़कों की मरम्मत और गड्ढामुक्त करने के लिए क्यों न संवेदनशील हो लेकिन अफसरों को इससे कोई मतलब नहीं है। सिसवा से कुशीनगर को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग की दूरी करीब 12 किलोमीटर पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो गई है। जिससे राहगीरों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। 

यह भी पढ़ें: ऑटो एक्सीडेंट में फंसी दिव्यांग की लाश, चालक फरार

ये सड़कें बारिश के मौसम में और भी ज्यादा बदहाल हो जाती हैं। बारिश के मौसम में गड्ढों में पानी का गहराई का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। आए दिन राहगीर गड्ढों में फंसकर चोटिल होते रहते हैं। लेकिन अफसरों तक उनकी ये परेशानी नहीं पहुंच पा रही है। जनप्रतिनिधि भी आवाज उठाना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार