देखिये हैरान करने वाला VIDEO, नाले के सैलाब में बही कार, करिश्माई तरीके से बचा कार सवार परिवार

डीएन ब्यूरो

उत्तराखंड में रामनगर के पास एक बरसाती नाले में आया सैलाब कार को बहा ले गया लेकिन कार सवार पांच लोगों का परिवार इस घटना में बाल-बाल बच गया। देखिये हैरान करने वाला वीडियो और पढिये ये रिपोर्ट..


रामनगर: बरसाती नाले में अचानक आये सैलाब में बहने से एक कार सवार परिवार बाल-बाल बच गया। नाले का सैलाब कार को अपने साथ कोसों दूर बहा ले गया। करिश्माई तरीके से बचे इस कार सवार परिवार में कार चालक समेत उसके दो बच्चे, पत्नी और साली मौजूद थी। इस घटना को देखकर हर कोई हैरान है।  

यह भी पढ़ें..Uttarakhand: उत्तराखंड में भारी बारिश से तबाही का सिलसिला जारी, पहाड़ों में भूस्खलन का खतरा

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के मुताबिक अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण में ग्राम पिल्खी कनकोट निवासी कमल सिंह अपनी पत्‍‌नी, साली और तीन बच्चों के साथ रामनगर आ रहे थे। रामनगर से ठीक पहले नेशनल हाईवे पर स्थित धनगढ़ी नाले को जैसे ही वह कार के साथ पार करने लगे वैसे ही नाले में पानी बहाव अचानक तेज हो गया। 

यह भी पढ़ें..VIDEO: उत्तराखंड में हादसा, अचानक गिरा पहाड़, बद्रीनाथ हाइवे हुआ बंद

पहाड़ों में हो रही बारिश के चलते इस नाले ने अचानक रौद्र रूप धारण कर लिया था। कमल सिंह समेत उनका पूरा परिवार और कार तेज पानी के बहाल के बीच मझदार में फंस गये। लेकिन कमल सिंह ने हिम्मत नहीं हारी और धैर्य के साथ इस विकट संकट से पार पाने की जुगत में जुट गये। 

यह भी पढ़ें..Weather, Flood, Rain: बाढ़ के तांडव से उत्तराखंड, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और उत्तर प्रदेश के कई जिले प्रभावित

उन्होंने सबसे पहले बच्चों को कार से निकालकर सुरक्षित जगह पर पहुंचाया और इसके बाद साली और पत्नी की भी मदद कर नाले को पार करवाया। अंत में कमल सिंह कार को निकालने के लिये ज्यौं ही कार की तरफ बढ़े, बरसाती नाले ने और बड़ा रौद्र रूप धारण कर लिया। कमल सिंह ने बिना कोई पल गंवाएं कार को छोड़ने का फैसला किया और सुरक्षित जगह पर लौट आये। 

 

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

कार को छोड़ते ही पानी का सैलाब कार को पल झपकते ही कौसों दूर बहा ले गया। गनीमत रही कि कमल की सूझबूझ से वे उनका पूरा परिवार बच गया। इस घटना को दखने वाले सभी हैरान है। 
 













संबंधित समाचार