Video: हेलमेट ना पहनने पर पुलिसकर्मियों ने युवक को जुतों से पीटा, वीडियो हो रहा वायरल

डीएन ब्यूरो

इन दिनों जहां ट्रैफिक नियमों को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है तो। वहीं यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे पुलिस की वर्दी पर फिर से एक बार सवाल खड़ा कर दिया है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को ट्रैफिक नियम ना मानने के पर पुलिस वालों ने बहुत ही बेरहमी से सड़क पर उसकी पीटाई की। देखें घटना की वीडियो डाइनामाइट न्यूज़ पर..


सिद्धार्थनगर: यूपी के सिद्धार्थनगर में एक व्यक्ति को हेलमेट ना पहनने पर पुलिस ने उसे इतनी बदर्दी से पीटा की युवक अधमरा हो गया। यूपी पुलिस के दोनों सिपाहियों ने उसे सड़क पर गिराकर खूब पीटा। इस दौरान लोगों की भीड़ भी जमा हो गई, लेकिन पुलिसवाले उसे करीब 30 मिनट तक पीटते रहे। इस घटना का वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: बिजली की दरों में हुई बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

सिद्धार्थनगर जिले का खेसरहा थाना क्षेत्र का सकारपार चौराहा का ये पूरा मामला है। जहां मंगलवार को सकारपार चौकी प्रभारी देवेन्द्र मिश्रा एक व्यक्ति को लात, जूतों और घूसों से मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पीड़ित व्यक्ति के साथ एक छोटा बच्चा भी है। 

यह भी पढ़ें: मोटर-वाहन एक्ट का विरोध हुआ तेज, हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पुलिस ने किया नजरबंद

 


वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को  एसपी धर्मवीर सिंह ने दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित करते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार