महराजगंज: खराब रास्तों और रोड पर गड्‌ढों से लोगों को जान का डर, वोट मांगने वाले नेताओं की नहीं पड़ रही नजर

डीएन ब्यूरो

एकसड़वा से लेकर देवदह तक के बीच सड़कों की हालत इतनी ज्यादा खराब हो रखी है कि लोगों को वहां से गुजरने में भी डर लगने लगा है। रास्ता इतना खराब हो गया है कि राहगीरों में डर बना रहता है कि कोई बड़ी दुर्घटना ना हो जाए। ऐसे में प्रशासन भी हाथ पर हाथ रख कर बैठी है। जिसकी वजह से अक्सर कोई ना कोई हादसा जरूर हो जाता है। डाइनामाइट न्यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

सड़को का हो रहा बुरा हाल
सड़को का हो रहा बुरा हाल

महराजगंज: एकसड़वा से देवदह के रास्ते में बरगदवा अयोध्या में कई महीनों से एक पुलिया टूटी पड़ी है। बड़ी दुर्घटना के इंतजार में जिम्मेदार थे ही कि बीते दिनों एक ट्रक उसमें बुरी तरह फस गया था। जिसमें ट्रक का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त भी हो गया था। वैसे इस हादसे में किसी को कई चोट नहीं लगी थी। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि प्रशासन अगर ऐसे ही आम जनता की परेशानियों को नजरअंदाज करती रहेगी तो कभी ना कभी कोई बड़ा हादसा जरूर होगा। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नहीं सुधर रहे कोल्हुई के सफाईकर्मी, डिवाइडर पर जमा हो रहा है कचरे का ढेर

सड़कों की बुरी हालत

इतना ही नहीं, उसी रास्ते पर मुड़ली चौराहे के पास रोड के बीचों-बीच दो बड़े गढ्ढें बन गए हैं। जिससे वहां से गुजरने वाले वाहनों पर खतरा रहता है। ठीक उसी के आगे मुड़ली चौराहे के मोड़ पर रोड टूट गया है जिससे कि रोड पर ही एक फिट पानी लगा रहता है आने जाने में लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: करंट से 5 की मौत मामले में जांच कमेटी गठित, बड़ा सवाल क्‍या दोषियों को मिलेगी सजा

 

लोगों का कहना है कि चुनाव से पहले नेताओं ने विकास के नाम पर लंबी-लंबी बातें की थी। सड़कों को सही करवाने के लिए कसमें और वादे किए जाते हैं, लेकिन चुनाव के बाद सब गायब हो जाते हैं। इतनी परेशानी के बाद भी नेताओं की इस पर नजर नहीं पड़ रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार