पलामू में नक्सलियों ने भाजपा कार्यालय को बम से उड़ाया, मतदान बहिष्‍कार का पर्चा छोड़ा

डीएन ब्यूरो

मतदान के चौथे चरण से पहले नक्‍सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया है। साथ ही लोकसभा चुनावों का सभी लोगों से बहिष्‍कार करने की मांग की है। पलामू में 29 अप्रैल को चुनाव होना है।

धमाके बाद क्षतिग्रस्‍त भवन
धमाके बाद क्षतिग्रस्‍त भवन

पलामू: झारखंड के पलामू में चुनाव से पहले नक्‍सलियों ने बड़ा धमाका किया है। लोकसभा चुनाव के दौरान झारखंड में पहली बार उग्रवादी घटना को अंजाम दिया है। पलामू जिले के नक्सल प्रभावित हरिहरगंज में प्रतिबंधित संगठन भाकपा माओवादी के 12 उग्रवादियों ने गुरुवार की रात एक बजे के करीब पुराना बस स्टैंड स्थित भारतीय जनता पार्टी के चुनावी कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ा दिया।

छत्तीसगढ़: वोटिंग से पहले हथियार समेत 4 नक्सलियों को जवानों ने किया गिरफ्तार

साथ ही नक्‍सलियों ने एक पर्चा भी छोड़ा है जिसमें राफेल सौदे में घोटाला, विजय माल्‍या, नीरव मोदी समेत तमाम बातों का जिक्र करते हुए वर्तमान सरकार का विरोध किया गया है। साथ ही जनता से नई जनवादी सरकार चुनने का फरमान सुनाया गया है।

नक्‍सलियों द्वारा छोड़ा गया पर्चा 

छत्तीसगढ़: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़..एक जवान शहीद

वहां के पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि धमाके में भवन की हालत खराब हो गई है लेकिन किसी को भी कोई छति नहीं पहुंची है। नक्‍‍सलियों द्वारा छोड़ा गया पर्चा बरामद कर लिया गया है।

छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों से मुठभेड़..बीएसएफ के चार जवान शहीद

हरिहरगंज थाना प्रभारी वंश नारायण सिंह ने बताया कि स्‍थानीय निवासी कृष्णा गुप्ता के निर्माणाधीन मकान में चार पांच दिन पहले ही भाजपा का चुनावी कार्यालय शुरू किया गया था। जिसमें धमाका कर दिया गया है।

छत्तीसगढ़ में फिर नक्सली हमला.. IED ब्लास्ट में 4 BSF जवान समेत 6 घायल

वहीं घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोग अपने अपने घरों में कैद हैं। ज्ञात हो कि चौथे चरण में झारखंड की चतरा, पलामू और लोहरदग्गा सीटों के लिए मतदान होना है।

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: पोलिंग बूथ के पास नक्सलियों के मंसूबों को सुरक्षाबलों ने किया नाकाम

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार