दीदी को मिला विपक्ष के विभिन्न दलों का समर्थन, ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर

डीएन ब्यूरो

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना रातभर से जारी है। इस बीच ममता ने सभी विपक्षी पार्टियों से अपील की कि वे मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए एकजुट हों। इस पर विपक्षी पार्टियों ने दीदी का साथ देते हुए ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

पश्चिम  बंगाल की मुख्यमंत्री  ममता बनर्जी धरने पर
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर

नई दिल्ली: ममता बनर्जी ने धरने के दौरान विपक्षी पार्टियों से अपील की कि वे केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये के खिलाफ आवाज़ उठाएं। उन्होंने थलसेना के अलावा केंद्र एवं राज्यों के सुरक्षा बलों से भी आह्वान किया कि वे केंद्र सरकार के रवैये की निंदा करें। 

यह भी पढ़ें: कोलकाता में धरने पर बैठी ममता बनर्जी ने कहा-मर जाऊंगी, लेकिन झुकूंगी नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को विपक्ष के विभिन्न दलों का समर्थन भी मिला है। ममता बनर्जी ने धरने के दौरान कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों ने ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। उनका कहना है कि वे इसे चुनाव आयोग को सौंपेंगे। 

केंद्र पर तीखा हमला बोलते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को पीएम तथा भाजपा अध्यक्ष पर आरोप लगाया कि वे राज्य में तख्ता पलट का प्रयास कर रहे हैं। धरना कल रात को तब शुरु हुआ जब सीबीआई कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को गिरफ्तार करने पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: जानिए..उन अधिकारी के बारे में जिनके लिए धरने पर बैठी हैं ममता बनर्जी 

कुमार ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

1989 बैच के आईपीएस ऑफिसर राजीव कुमार “संविधान बचाओ” धरना स्थल पर गएं और उन्होंने धरने पर बैठी कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस दैरान ममता बनर्जी ने थोड़ी देर के लिए ब्रेक लिया लेकिन वे फिर धरने पर बैठ गईं।

 

 


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार