महराजगंज: सुधरने को तैयार नहीं बिजली विभाग, लापरवाही के कारण फिर एक भैंस की मौत

डीएन ब्यूरो

बिजली विभाग अपनी लापरवाही को लेकर जरा भी फिक्रमंद नहीं है। फरेंदा में हुई घटना के बाद विभाग ने कई बातें कहीं थी लेकिन क्‍या वह केवल मौके पर बचाव के लिए ही थीं। जिले में फिर करंट से हुई मौत के कारण तो ऐसा ही लगता है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


बरगदवा (महरागंज): महराजगंज के बरगदवा थाना क्षेत्र में फिर से बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है। बीते दिन बरगदवा मेन चौराहे के पास एक खंभे में करंट उतरने से वहां से गुजर रही भैंस उसकी चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

महरागंज के बरगदवा थाना क्षेत्र के मुख्‍य बाजार चौराहे के पास एक ट्रांसफार्मर लगा है। वहीं पर एक बल्‍ब लगा है जिसका तार एक पोल में लिपटा रहता है। बीते दिन बरगदवा बाजार निवासी रामकेवल वहीं से भैंस लेकर जा रहे थे। इस दौरान भैंस उस पोल से छू गई। जिससे उसकी तड़प-तड़प कर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भैंस का शव अभी तक वहीं पड़ा है। 

मौके पर मौजूद ग्रामीण

यह भी पढ़ें: Bihar को मिलेगी नई पहचान: भागलपुरी सिल्क साड़ियों में एयर होस्टेस करेंगी यात्रियों का स्वागत

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिजली विभाग की लापरवाही के कारण जिले के फरेंदा क्षेत्र में कई लोगों की जान गई थी। वहीं जानवरों को करंट लगने से मौत होने की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। इस सबके बावजूद विभाग पूरी तरह लापरवाह बना हुआ है लोगों की शिकायतों के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …