महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ के तीन दिवसीय कैंप को मिली अपार सफलता, मां-बाप से मिले कई बिछड़े मासूम

डीएन ब्यूरो

सामाजिक सरोकारों के प्रति अपनी बचनवद्धा को निभाने के लिये डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा नवरात्रि के मौके पर महराजगंज में आयोजित तीन दिवसीय ‘खोया-पाया’ शिविर को अपार सफलता मिली। पढ़ें, इस सेवा शिविर की विस्तृत रिपोर्ट..


महराजगंज: देश की राजधानी दिल्ली समेत राष्ट्रीय स्तर पर सामाजिक सरोकारों से जुड़ी अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता निभाने में भी अग्रणी मीडिया संस्थान डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा महराजगंज की जनता के लिये दुर्गा पूजा और दशहरे पर आयोजित तीन दिवसीय खोया-पाया शिविर को अपार सफलता मिली है। इस शिविर के जरिये 50 से अधिक बच्चे और परिवार भी लाभान्वित हुए। इसके अलावा त्योहारों के अवर पर आम जनता को भी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई गयी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सामाजिक प्रतिबद्धता के लिये डाइनामाइट न्यूज़ ने उठाया बड़ा कदम 

 

डाइनामाइट न्यूज़ के शिविर में सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल

प्रशासन समेत गणमान्य लोगों और आम जनता से मिली सराहना 

डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा बुधवार को शुरू किये गये निःशुल्क खोया-पाया कैम्प.. निःशुल्क चिकित्सा व्यवस्था और पेयजल शिविर को प्रशासन समेत जिले के गणमान्य लोगों और आम जनता द्वारा खूब सराहा गया। पुलिस-प्रशासन ने भी शिविर को संचालन में भरपूर सहयोग दिया। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ पर महराजगंज में जबरदस्त कार्यक्रम, बधाई देने वालों का लगा तांता 

डाइनामाइट न्यूज़ की ऐतिहासिक पहल

डाइनामाइट न्यूज़ के निःशुल्क खोया-पाया कैम्प.. निःशुल्क चिकित्सा व्यवस्था और पेयजल शिविर में शुक्रवार को अंतिम दिन पहुंचे नगर पालिका चेयरमैन कृष्ण गोपाल जायसवाल ने जिले के लिये इसे डाइनामाइट न्यूज़ की ऐतिहासिक पहल करार दिया। उनके साथ भाजपा के ज़िला उपाध्यक्ष अरुणेश शुक्ला और पूर्व प्रमुख नरेंद्र खरवार भी शामिल रहे। नगर पालिका चेयरमैन के अलावा डाइनामाइट न्यूज़ के शिविर में सिसवा विधायक प्रेमसागर पटेल के अलावा भाजपा के संजीव शर्मा, गौतम तिवारी, राजू मिश्रा, राघवेंद्र यादव समेत कई गणमान्य लोगों समेत भारी संख्या में आम जनता ने भी शिविर में शिरकत की।

यह भी पढ़ें: देश भर में धूमधाम से मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, कई शानदार कार्यक्रमों का आयोजन

डाइनामाइट न्यूज़ ने मिठौरा की अंशिका, अमहवा देवरानी के सचिन समेत कई बिछड़े बच्चों को अपने परिवार से मिलाया

 

कई बच्चों को मिलाया, संध्या बोलीं- थेंक्यू डाइनामाइट न्यूज़ 

दशहरे मेले में डाइनामाइट न्यूज़ के खोया-पाया कैम्प का बहुत बड़ा असर भी सामने आया। डाइनामाइट न्यूज़ के इस शिविर के जरिये मेले के दौरान अपने परिवार से बिछड़े लगभग 50 बच्चों को डाइनामाइट न्यूज़ ने उनेक माता-पिता और परिजनों से मिलवाया। अमरुतिया के दो साल का मासूम आर्यन गुप्ता अपनी माँ से बिछड़ गया था। आर्यन के खोने से उसकी माँ संध्या का रो-रोकर बुरा हाल था। लेकिन डाइनामाइट न्यूज़ ने जब आर्यन को उसकी मां से मिलवाया तो संध्या के आंखों से खुशी के आंसू बहने लगे। बच्चा मिलते ही राहत की साँस लेते हुए संध्या बोली-Thank you Dynamite News...

यह भी पढ़ें: आमजगढ़ः स्कूली बच्चों संग मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, बधाइयों का तांता

 

डाइनामाइट न्यूज़ के शिविर को पालिका चेयरमैन कृष्ण गोपाल जायसवाल समेत कई गणमान्य लोगों ने सराहा

 

कई सुविधाएं दी गयी एक साथ

मेला घूमने वाले आम दर्शनार्थियों के लिये पीने के लिए प्याऊ की व्यवस्था, भीड़ में किसी भी तरह से चोट लगने पर प्राथमिक चिकित्सा व एंबुलेंस की व्यवस्था भी डाइनामाइट न्यूज़ परिवार द्वारा की गयी। 

यह भी पढ़ें: देवरिया: किसानों के बीच मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ, कृषकों को मिला मुफ्त बीज किट 

कई गणमान्य लोग रहे उपस्थित

महराजगंज के मुख्य चौराहे पर डाइनामाइट न्यूज़ के इस शिविर का उद्घाटन बुधवार को डाइनामाइट न्यूज़ की जननी एवं प्रख्यात समाजसेविका श्रीमती लक्ष्मी देवी टिबड़ेवाल द्वारा किया गया। इस मौक़े पर डाइनामाइट न्यूज़ परिवार के अभिभावक और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल, डाइनामाइट न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश, परिवार की वरिष्ठ सदस्या श्रीमती शिल्पी सिकारिया, प्रबंधक मोहित कुमार टिबड़ेवाल, चेयरपर्सन रानी टिबड़ेवाल, अंकुर रुंगटा, मनीषा रुंगटा, देवांश रुंगटा, आईटी हेड आशुतोष अग्रवाल, गौरी सिकारिया, रचित सिकारिया, निर्भिक टिबड़ेवाल, समृद्धि टिबड़ेवाल प्रमुख रुप से मौजूद रहे। 

 

खोये बच्चों को पाकर रो रही कई मॉओं ने ली राहत की सांस

 

शिविर के संचालन में भारी संख्या में पत्रकारों, अधिकारियों, डाक्टरों और शहर के गणमान्य नागरिकों ने भी सहयोग दिया। सभी लोगों ने डाइनामाइट न्यूज़ से ऐसे कास मौकों पर हर बार इसी तरह का सेवा शिविर लगाने की भी अपील की।

 

 

डाइनामाइट न्यूज़ टीम

शिविर में महराजगंज के ब्यूरो प्रभारी शिवेंद्र चतुर्वेदी, अरुण गौतम, आशीष सोनी, मोहन पटेल, कार्तिकेय पाण्डेय, बृजकिशोर द्विवेदी, सदानंद यादव, दीपक पटेल, राहुल मद्धेशिया, सुनील कुमार, विजय तिवारी, शुभम खरवार, बलराम मिश्रा, राहुल पाण्डेय, इमरान खां, मनीष वर्मा, नीरज सोनी, अखंड देव भार्गव आदि मौजूद रहे। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार