देश भर में धूमधाम से मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, कई शानदार कार्यक्रमों का आयोजन

डीएन संवाददाता

डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर देश-विदेश में शानदार कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस खास मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ ने जनता के साथ मिलकर वृक्षारोपण, स्वच्छता समेत कई तरह के सामाजिक जागरुकता कार्यक्रमों का भी आयोजन किया। पढ़ें, विस्तृत रिपोर्ट..


नई दिल्ली: डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर देश-विदेश में शानदार कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ के सभी ब्यूरो कार्यालयों में कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किये गये। इस खास मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा जनता के साथ मिलकर वृक्षारोपण, स्वच्छता समेत कई तरह के सामाजिक जागरुकता कार्यक्रम भी किये गये, जिसमें आम जनता समेत कई गणमान्य लोगों ने शिरकत की।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ पर महराजगंज में जबरदस्त कार्यक्रम, बधाई देने वालों का लगा तांता

 

तीसरी वर्षगांठ के मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ को देश भर के पाठकों-दर्शकों, गणमान्य लोगों और आम जनता से शुभकामना संदेश लगातार मिल रहे है। सभी के द्वारा छोटे से समय में पत्रकारिता के क्षेत्र में स्थापित किये गये उच्च आदर्शों की सराहना की जा रही है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में धूमधाम से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ

 

यूपी के महराजगंज के ब्यूरो कार्यालय में डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ धूमधाम से मनाई गयी। इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ की जननी श्रीमती लक्ष्मी टिबड़ेवाल, अभिभावक सुशील कुमार टिबड़ेवाल, एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल, शिल्पी सिकारिया, मोहित कुमार टिबड़ेवाल, गौरी सिकारिया, रचित सिकारिया, ब्यूरो प्रबारी शिवेंद्र चतुर्वेदी समेत कई गणमान्य लोगों और ब्यूरो कार्यालय से जुड़े कर्मचारियों ने शिरकत की।

यह भी पढ़ें: देवरिया: किसानों के बीच मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ, कृषकों को मिला मुफ्त बीज किट

 

तीसरी वर्षगांठ पर डाइनामाइट न्यूज़ को पढ़ने व फॉलो करने वाले कई बड़े नेताओं, केन्द्रीय मंत्रियों, ब्यूरोक्रेट्स और कई क्षेत्रों से जुड़ी मशहूर हस्तियों ने डाइनामाइट न्यूज़ को अलग-अलग तरीकों से ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी और निष्पक्ष और साहसिक न्यूज़ की सराहना की।

यह भी पढ़ें: आमजगढ़ः स्कूली बच्चों संग मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, बधाइयों का तांता 

 

 

16 अक्टूबर 2015 को स्थापित डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क की शुरूआत अंग्रेजी भाषा से हुई थी। जिसके बाद 9 फरवरी 2017 को हिंदी पोर्टल की शुरूआत की। आज डाइनामाइट न्यूज़ देश का सबसे तेज के साथ आगे बढता समूह है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार