देवरिया: किसानों के बीच मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ, कृषकों को मिला मुफ्त बीज किट

डीएन संवाददाता

यूपी के देवरिया जिले में डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ जिले में धूमधाम से मनायी गयी और लोगों ने डाइनामाइट न्यूज की इस अवसर पर जमकर सराहना की। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में पढ़ें लोगों ने क्या दी प्रतिक्रियाएं..


देवरिया: जिले के उसरा बाजार स्थित NHRDF सभागार में डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ धूमधान से मनायी गयी। इस समारोह के NHRDF के उप निदेशक डॉ रजनीश मिश्रा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस मौके पर किसानों को बीज की मुफ्त किटें भी प्रदान की गयी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में किसानों के अलावा आम जनता और कई गणमान्य लोगों ने भी हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें: आमजगढ़ः स्कूली बच्चों संग मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, बधाइयों का तांता 

 

 

इस अवसर पर NHRDF के उप निदेशक डॉ रजनीश मिश्रा ने कहा कि डाइनामाइट न्यूज द्वारा बीते वर्षो में पत्रकारिता के क्षेत्र में जिन आदर्श मानदंडों को स्थापित किया गया है, वह पूरे मीडिया के लिये प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ आम जनता के भरोसे पर खरा उतर रहे है और जन समस्यायों, राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय खबरों को हर आम और खास तक शीघ्रता के साथ पहुंचा रहा है। उन्होंने डाइनामाइट न्यूज़ को अपने कीर्तिमानों के लिये बधाई दी।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ पर महराजगंज में जबरदस्त कार्यक्रम, बधाई देने वालों का लगा तांता

इस अवसर को यादगार बनाने के लिए NHRDF द्वारा किचन गार्डन स्थापित करने के लिए आये हुए सभी अतिथियों को सब्जी बीज किट व पोषण के लिये उपयोगी सहजन के पौध वितरित कर इनके उपयोग बुआई का तरीका भी बताया गया।

 

 

इस मौके पर उपस्थित अनिल शर्मा ने डाइनामाइट न्यूज की खबरों और शानदार संपादकीय नीति पर  प्रकाश डालते हुए कहा कि डाइनामाइट न्यूज आज जिले की जनता की आवाज बन चुका है। थोड़े से समय में स्थापित इस बड़े कीर्तिमान के लिये बधाई दी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में धूमधाम से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ

 

 

समारोंह में उपस्थित गौरीशंकर जायसवाल ने लोगों से अपील की कि समाचारों की सूचना डाइनामाइट को दें, ताकि इनका त्वरित प्रसारण किया जा सके। माही गुप्ता ने इस अवसर पर सरस्वती वन्दना को भी प्रस्तुत किया। भरी संख्या में लोगों ने डाइनामाइट न्यूज की निरन्तर प्रगति की शुभकामना दी।

यह भी पढ़ें: देश भर में धूमधाम से मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, कई शानदार कार्यक्रमों का आयोजन

 

 

इस अवसर पर सुबास करमेल, रमायन निसाद बर्धगोनिया, रमायन, राममूरत त्रिपाठी नतायनपुर, जयराम पटेल सकरा पार, सूर्यदेव सकरा पार, वशिष्ठ प्रसाद बर्धगोनिया, परसुराम रामानन्द सिंह गोरखपुर सहित बहुत से लोग उपस्थित रहे।
    

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …