डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ पर महराजगंज में जबरदस्त कार्यक्रम, बधाई देने वालों का लगा तांता

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ पर जगह-जगह धूमधाम से तमाम कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिले के अलग-अलग कोनों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें, किस तरह से महराजगंज में बधाइयों का लगा तांता..


महराजगंजः देश-दुनिया की खबरों पर पैनी नजर रखने वाले डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर पूरे उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली स्थित मुख्य कार्यालय में शानदार कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर यूपी के महराजगंज जिले में जमकर जश्न मनाया गया और शानदार कार्यक्रम आयोजित किया गया।। महराजगंज जिले में डाइनामाइट न्यूज़ के ब्यूरो कार्यालय में वर्षगांठ के मौके पर शुभकामनाएम देने वालों का खूब तांता लगा रहा।       

यह भी पढ़ेंः देश भर में धूमधाम से मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, कई शानदार कार्यक्रमों का आयोजन

 

 

महराजगंज के ब्यूरो कार्यालय में डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ समूह की जननी श्रीमती लक्ष्मी देवी टिबड़ेवाल, अभिभावक सुशील कुमार टिबड़ेवाल, एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश, शिल्पी सिकारिया, मोहित कुमार टिबड़ेवाल, गौरी सिकारिया, रचित सिकारिया, ब्यूरो प्रभारी शिवेंद्र चतुर्वेदी के अलावा डाइनामाइट न्यूज़ के अरूण गौतम, आशीष सोनी, मोहन पटेल, कार्तिकेय पांडेय, राहुल मद्धेशिया, विजय तिवारी, दीपक पटेल, शुभम खरवार, राहुल पांडेय, संदीप सिंह, सुनील कुमार अखंड देव भार्गव समेत कई गणमान्य लोगों ने शिरकत की।     

यह भी पढ़ेंः लखनऊ में धूमधाम से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ 

 

 

 

इस शुभ मौके पर सभी ने डाइनामाइट न्यूज़ समूह के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और खबरों में विश्वसनीयता और पारदर्शिता बरतने की सराहना भी की। उपस्थित लोगों ने इस मौके पर कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ आज जिले की जनता की आवाज बन चुका है।गणमान्य लोगों का कहना है कि यूपी की खबरों में डाइनामाइट न्यूज़ की जो पकड़ है उसका कोई तोड़ नहीं है।   

 

विधि विधान के साथ मनाई गई तीसरी वर्षगांठ

 यह अगर इसी तरह से सभी क्षेत्रों में चाहे राजनीतिक, आर्थिक, सांस्कृतिक, खेल, देश-दुनिया, अपराध जगत, शिक्षा जगत, विज्ञान प्रद्यौगिकी और ब्यूरोक्रेसी समेत और धार्मिक खबरों को जिस तरह से पेश करता है, उससे सहज अंदाज लगाया जा सकता है कि डाइनामाइट न्यूज़ महराजगंज जल्द ही पूरी दुनिया की ठोस आवाजा बन जायेगा।     

यह भी पढ़ेंः देवरिया: किसानों के बीच मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ, कृषकों को मिला मुफ्त बीज किट

 

डाइनाइट न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश 

 

इस मौके पर ब्यूरो कार्यालय के अलावा महराजगंज जिले के विभिन्न जगहों, खासतौर पर स्कूलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जहां स्कूलों बच्चों को टॉफी, बिस्कुट आदि चीजें बांटी गयी और कई जगहों पर पौधरोपण कर स्वच्छता व पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश की गयी। 

यह भी पढ़ेंः आमजगढ़ः स्कूली बच्चों संग मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, बधाइयों का तांता   

 

महाराजगंज के ब्यूरो कार्यकाल में डाइनाइट न्यूज़ की टीम

 

16 अक्टूबर 2015 को स्थापित डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क की शुरूआत अंग्रेजी भाषा से हुई थी। जिसके बाद 9 फरवरी 2017 को हिंदी पोर्टल की शुरूआत की। आज डाइनामाइट न्यूज़ पत्रकारिता के क्षेत्र में  सबसे तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है।    

 

डाइनामाइट न्यूज़ की टीम तीसरी वर्षगांठ के दौरान 

तीसरी वर्षगांठ के मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ को देश भर के पाठकों-दर्शकों, गणमान्य लोगों और आम जनता से शुभकामना संदेश लगातार मिल रहे हैं। सभी के द्वारा छोटे से समय में पत्रकारिता के क्षेत्र में स्थापित किये गये उच्च आदर्शों की सराहना की जा रही है।    

 

तीसरी वर्षगांठ पर ब्यूरो कार्यालय में मंगया गया भव्य केक 

 

डाइनामाइट न्यूज़ खासतौर पर सोशल मीडिया में खबरों को ट्वीट के मामले में सबसे आगे चल रहा है। वहीं बात अगर इसके फेसबुक पेज और यू-ट्यूब चैनल की करें तो दिन-प्रतिदन इसे देखने और पढ़ने वाले पाठकों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। 

 

डाइनामाइट न्यूज़ कार्यालय में केक खाते गणमान्य लोग

 

जो पत्रकारिता के क्षेत्र में डिजिटल मीडिया के बढ़ते कदम और इसमें समाचार के प्रकाशित करने के तरीके और डिजिटल मीडिया में दिलचस्पी लेने वाले खासकर युवा पाठकों को अपनी ओर तेजी से खींच रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ का भी यहीं उद्देशय है कि पाठकों को NEWS झटपट से दिखाना, जिससे कि तेजी से बढ़ रहे डिजिटल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म में इस न्यूज़ समूह का उद्देश्य पूरा हो सके।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …