लखनऊ में धूमधाम से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ

डीएन संवाददाता

आज ही के दिन तीन साल पहले डाइनामाइट न्यूज की स्थापना हुई थी। तब से लेकर अब तक डाइनामाइट न्यूज सत्ता के सामने आम आदमी की आवाज बनकर उभर रहा है।


लखनऊ: डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर यूपी की राजाधानी लखनऊ में शानदार कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने बहुत कम समय में देश के आम और खास आदमी की आवाज बनने पर डाइनामाइट न्यूज़ की प्रशंसा की और शुभकामनाएं दी। 

यह भी पढ़ें: देवरिया: किसानों के बीच मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ, कृषकों को मिला मुफ्त बीज किट 

 

 

इस अवसर पर डाइनामाइट न्यूज़ न्यूज़ के लखनऊ ब्यूरो प्रभारी जय प्रकाश पाठक के साथ उपस्थित लोगों ने डाइनामाइट न्यूज़ से जुड़े अपने अनुभव भी साझा किये और कम समय में आदर्श पत्रकारिता के लिये डाइनामाइट न्यूज़ को बधाई दी।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ पर महराजगंज में जबरदस्त कार्यक्रम, बधाई देने वालों का लगा तांता

 

यह भी पढ़ें: देश भर में धूमधाम से मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, कई शानदार कार्यक्रमों का आयोजन 

डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ लखनऊ स्थित ब्यूरो कार्यालय में केक काटकर मनायी गया। इस मौके पर उपस्थित सहकर्मियों ने एक दूसरे को केक खिलाकर मुंह मीठा कराया और समूह के लिए आगे उम्दा प्रदर्शन करने की प्रतिबद्धता जताई।

यह भी पढ़ें: आमजगढ़ः स्कूली बच्चों संग मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, बधाइयों का तांता 

इस मौके पर अनुराग सिंह ने बातचीत में बताया कि डायनामाइट न्यूज़ आम आदमी की आवाज बन चुका है। कृतिका ने बताया कि डाइनामाइट न्यूज़ लगातार जनता से जुड़ी पत्रकारिता कर रहा है, जो अन्य मीडिया समूहों को भी अपनाना चाहिये।  इस मौके पर अमित बिष्ट और ज्ञानेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …