आमजगढ़ः स्कूली बच्चों संग मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, बधाइयों का तांता

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में शानदार कार्यक्रमों का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया जा रहा है। आजमगढ़ में डाइनामाइट न्यूज़ के पाठकों की आ रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं को लेकर पढ़ें हमारी यह खास रिपोर्ट


आजमगढ़ः डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर पटखौली स्थित प्राइमरी स्कूल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ से जुड़े पाठकों ने भारी संख्या में शिरकत की और विश्वसनीय खबरों के लिये डाइनामाइट न्यूज़ की जमकर तारीफ की।    

यह भी पढ़ेंः देवरिया: किसानों के बीच मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ, कृषकों को मिला मुफ्त बीज किट

इस मौके पर स्कूली छात्रों समेत कई बच्चों ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया और समारोह को धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम में बच्चों को कई तरह के गिफ्ट बांटे गये।छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये।

इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ के आजमगढ़ प्रभारी प्रवीण कुमार टिबड़ेवाल के साथ जिले के लोगों ने डाइनामाइट न्यूज़ से जुड़े अपने शानदार अनुभव भी साझा किया। कार्यक्रम में शिरकत कर रहे लोगों ने कहा डाइनामाइट न्यूज़ जिले की जनता के लिये एक सुख-दुख की आवाज बन चुका है।  

यह भी पढ़ेंः देश भर में धूमधाम से मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, कई शानदार कार्यक्रमों का आयोजन  

 

 

 

इस अवसर पर प्राइमरी स्कूल की प्रधानाचार्य सुनीता कुमारी राय, जूनियर हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक जमाल अहमद, प्राइमरी अध्यापक शबाना आज़मी, शिक्षामित्र उषा यादव, सुषमा यादव, दुर्गावती देवी, ग्राम प्रधान पटखौली उनके प्रतिनिधि अश्वनी पाठक, मंडल उपाध्यक्ष अनिल पाठक, पंकज पाठक, रोहित मौर्य, रामदत्त पाठक, पंकज सिंह कौशिक, आशुतोष पाठक, प्रदीप कुमार, सुमित शर्मा, मूलचंद चौहान समेत कई गणमान्य लोगों समेत गांव के तमाम लोग उपस्थित रहे।       

यह भी पढ़ेंः डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ पर महराजगंज में जबरदस्त कार्यक्रम, बधाई देने वालों का लगा तांता 

 

 

आजमगढ़ में बच्चों को बांटी गई टॉफियां और बिस्कुट

डाइनामाइट न्यूज़ के चौथे वर्ष में प्रवेश और न्यूज़ पोर्टल पर दिखाई जाने वाली निष्पक्ष और तथ्यपरक खबरों को सबसे पहले दिखाने वाले यूपी के इस नंबर वन न्यूज पोर्टल डाइनाइमट न्यूज़ को हार्दिक शुभकामनायें दी है।         

यह भी पढ़ेंः लखनऊ में धूमधाम से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ  

 

 

 

इस अवसर पर स्कूल में उपस्थित बच्चों को टॉफियों व बिस्कुट का भी वितरण किया गया। बच्चों का भी कहना हैं कि शिक्षा संबंधी समाचारों को न्यूज पोर्टल में प्रमुखता से प्रकाशित किया जाता है जिससे उन्हें भविष्य में किस फिल्ड में अपना भविष्य बनाना है इसके बारे में काफी रोचक जानकारी मिलती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …