महराजगंज: सामाजिक प्रतिबद्धता के लिये डाइनामाइट न्यूज़ ने उठाया बड़ा कदम

डीएन ब्यूरो

महराजगंज की जनता की आवाज बन चुका डाइनामाइट न्यूज़ समय-समय पर सामाजिक सरोकारों के लिये भी अपनी प्रतिबद्धता भरा काम लगातार कर रहा है। इसी क्रम में नवरात्रि और दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर डाइनामाइट न्यूज़ ने जिले की जनता से जुड़े सामाजिक सरोकारों के लिये बड़ा कदम उठाया है..


महराजगंज: समय-समय पर देश की राजधानी नई दिल्ली समेत राष्ट्रीय स्तर पर सामाजिक सरोकारों से जुड़ी अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता निभाने में भी अग्रणी मीडिया संस्थान डाइनामाइट न्यूज़ ने बुधवार को महराजगंज की जनता की सेवा का अपना संकल्प पूरा करने की दिशा में बड़ा कदम उठाया है।

 

शिविर का फीता काटकर उद्घाटन करतीं लक्ष्मी देवी टिबडे़वाल

 

तीन दिन तक चलेगा शिविर

नवरात्रि, दुर्गा पूजा और दशहरे मेले के पावन मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा तीन दिवसीय खोया-पाया शिविर की शुरूआत की गयी, जिसमें जिले की जनता को एक साथ कई सुविधाएं प्राप्त हो सकेंगी। 

प्राथमिक चिकित्सा व एंबुलेंस की व्यवस्था

अष्टमी, नवमी और दशमी के मौके पर मेला घूमने वाले आम दर्शनार्थी को पीने के लिए प्याऊ की व्यवस्था और किसी भी तरह से भीड़ में चोट लगने पर प्राथमिक चिकित्सा व एंबुलेंस की व्यवस्था डाइनामाइट न्यूज़ परिवार ने की है। 

 

शिविर में मंचासीन गणमान्य अतिथि

 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ समूह की तीसरी वर्षगांठ पर महराजगंज में जबरदस्त कार्यक्रम, बधाई देने वालों का लगा तांता 

 

डाइनामाइट न्यूज़ की जननी लक्ष्मी देवी

महराजगंज के मुख्य चौराहे पर डाइनामाइट न्यूज़ की ओर से दशहरे मेले में गुमशुदा होने वाले बच्चों के लिए लगाए गए इस खोया-पाया शिविर का उद्घाटन डाइनामाइट न्यूज़ की जननी एवं प्रख्यात समाजसेविका श्रीमती लक्ष्मी देवी टिबड़ेवाल द्वारा किया गया। इस मौक़े पर भारी संख्या में पत्रकारों, अधिकारियों, डाक्टरों और शहर के गणमान्य नागरिकों का जमावड़ा लगा रहा। 

यह भी पढ़ें: देश भर में धूमधाम से मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, कई शानदार कार्यक्रमों का आयोजन

 

?

 

मौका तीसरी वर्षगांठ का

डाइनामाइट न्यूज़ के लिये इस कैंप का आयोजन दोहरी खुशी लेकर आया है। जिस पावन और पवित्र मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ के इस कैंप का उद्घाटन किया गया, संयोग से डाइनामाइट न्यूज़ ने उसी दिन से अपने चौथे साल की यात्रा की भी शुरूआत की। 16 अक्टूबर को देश भर में ही डाइनामाइट न्यूज़ ने जोरदार तरीके से अपनी तीसरी वर्षगांठ मनाई है। 

यह भी पढ़ें: आमजगढ़ में स्कूली बच्चों संग मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की तीसरी वर्षगांठ, बधाइयों का तांता 

प्याऊ समेत अन्य बुनियादी सुविधाएं भी

अगले तीन दिन तक चलने वाले डाइनामाइट न्यूज़ के खोया-पाया शिविर में दशहरे मेले के दौरान जहां जनता को गुमशुदा बच्चों से संबंधित जानकारी और सहायता मिल सकेगी वहीं जरूरतमंद लोगों को प्राथमिक चिकित्सा के लिये इस कैंप पर हर वक्त एंबुलेंस भी तैयार मिलेगी। इसके अलावा मेले में आने वाले लोगों को प्याऊ समेत अन्य बुनियादी सुविधाएं भी इस कैंप में मिल सकेगी।

यह भी पढ़ें: देवरिया में किसानों के बीच मनाई गयी डाइनामाइट न्यूज की तीसरी वर्षगांठ, कृषकों को मिला मुफ्त बीज किट

 

 

‘सहायता शिविर’ की सराहना

डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा दशहरे मेले के मौके पर आयोजित इस ‘सहायता शिविर’ को लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

डाइनामाइट न्यूज़ परिवार
शिविर के उद्घाटन के मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ परिवार के अभिभावक और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल, डाइनामाइट न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश, परिवार की वरिष्ठ सदस्या श्रीमती शिल्पी सिकारिया, प्रबंधक मोहित कुमार टिबड़ेवाल, चेयरपर्सन रानी टिबड़ेवाल, अंकुर रुंगटा, मनीषा रुंगटा, देवांश रुंगटा, आईटी हेड आशुतोष अग्रवाल, गौरी सिकारिया, रचित सिकारिया, निर्भिक टिबड़ेवाल, समृद्धि टिबड़ेवाल प्रमुख रुप से मौजूद रहे। 

डाइनामाइट न्यूज़ टीम
महराजगंज के ब्यूरो प्रभारी शिवेंद्र चतुर्वेदी, अरुण गौतम, आशीष सोनी, मोहन पटेल, कार्तिकेय पाण्डेय, बृजकिशोर द्विवेदी, सदानंद यादव, दीपक पटेल, राहुल मद्धेशिया, सुनील कुमार, विजय तिवारी, शुभम खरवार, बलराम मिश्रा, राहुल पाण्डेय, इमरान खां, मनीष वर्मा, नीरज सोनी, अखंड देव भार्गव

गणमान्य अतिथि 
प्रमुख समाजसेवी शैल जायसवाल, चिराग खान, डाक्टर कमल उपाध्याय, दिनेश सैनी, समाजसेवी व बीडी साउंड के प्रोपराइटर राजन अली, एजाज खान, पत्रकार अशोक मिश्रा, प. अवधेश पाण्डेय, डा. विमल चौधरी, सदानन्द यादव, चन्दन कुमार, खुशबुद्दीन, रानू दूबे, राजन मिश्रा, रवि पटेल, दिव्य मद्धेशिया, वैभव सिंह, अविनाश पाण्डेय, शैलेश भारती, विनोद गौतम, अवनीश पाण्डेय, राजदीप जायसवाल, जोखन, बिहारी, गुड्ड, राममहेश प्रजापति, बजेन्द्र पटेल, अभिषेक श्रीवास्तव, अनूप श्रीवास्तव, राहुल यादव, राहुल जायसवाल, प्रमोद राव, अखिलेश कुमार, राकेश गुप्ता, रवि जायसवाल, आशीष गुप्ता, नरेन्द्र मौर्या, आशीष राय, धर्मेंद्र प्रजापति, विमलेंद्र गौतम

मेडिकल टीम
डा० सी०पी० नायक(एमओ), आशुतोष नारायण त्रिपाठी(फार्मासिस्ट), इन्द्रजीत (वार्डबॉय), मोतीलाल (वाहन चालक)

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार